दीपावली की बधाई का सोशल मीडिया पर होड़

दीपावली की बधाई का सोशल मीडिया पर होड़

दीपावली की बधाई का सोशल मीडिया पर होड़दीपावली की बधाई का सोशल मीडिया पर होड़
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: दीपावली के दिन सोशल मीडिया पर बधाई देने वालो की जबरदस्त संख्या देखने को मिली।किसी ने दीप जलाते हुए फोटो पोस्ट की तो किसी ने आतिशबाजी करते हुए तो किसी ने बधाई देते हुए।
विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी व पूर्व विधायक नौतनवा मुन्ना सिंह ने भी अपने क्षेत्र की जनता को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी।
इस क्रम में जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार ने अपने ट्वीटर से जनपदवासियों कों दीपावली की बधाई दी है।
उधर पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने अपने विभागीय ट्वीटर हैंडल से महराजगंज पुलिस की ओर से जनता को दीपावली की बधाई दी है।
राजेश मणि त्रिपाठीइधर आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने तथा चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान भी अपने अपने-अपने नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। जबकि नौतनवा के पूर्व प्रमुख रामाधार दुबे अपने पुत्र विकास दुबे के साथ बधाई देते हुए अपने चित्र पोस्ट किये ।
गोरखपुर मानव सेवा संस्थान सेवा के निदेशक राजेश मणि त्रिपाठी ने दीप प्रज्वलित करते हुए नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी नंदलाल जायसवाल सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई देते हुए लोगों को मिट्टी के दीए को प्रयोग में लाने के साथ ही पटाखा रहित दिवाली मनाने की अपील भी किया ।

दीपावली की बधाई का सोशल मीडिया पर होड़
रामाधार दुबे पूर्व ब्लाक प्रमुख नौतनवा

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे