सोनौली: सुधीर त्रिपाठी ने यात्री टूर एंड ट्रेवल्स कार्यालय का किया उदघाटन

सोनौली: सुधीर त्रिपाठी ने यात्री टूर एंड ट्रेवल्स कार्यालय का किया उदघाटन

सोनौली: सुधीर त्रिपाठी ने यात्री टूर एंड ट्रेवल्स कार्यालय का किया उदघाटनसोनौली: सुधीर त्रिपाठी ने यात्री टूर एंड ट्रेवल्स कार्यालय का किये उदघाटन
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली की राष्ट्रीय राजमार्ग के प्राइवेट टेंपो स्टैंड के पास यात्री टूर एंड ट्रेवल्स तथा स्पाइस मनी के कार्यालय का सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने फीता काटकर उद्घाटन किया।
सोमवार की देर शाम को टैक्सी स्टैंड के बगल में उक्त कार्यालय का उदघाटन अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि स्पाइस मनी यात्री टूर एंड ट्रेवल्स एक विश्वसनीय संस्था है इसे संचालित करने वाले लोग काफी विश्वासपात्र और एक सम्मानित व्यक्ति हैं , निश्चित रूप से देसी विदेशी पर्यटकों के साथ साथ स्थानीय लोगों को भी अच्छी सुविधा प्रदान करेंगे।
उदघाटन के उपरांत बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों का स्पाइस मनी यात्री टूर एंड ट्रेवल्स के नीरज गुप्ता ने स्वागत कर लोगों का मुंह मीठा करवाकर दीपावली की शुभकामनाएं दी।
इस मौके पर मुख्य रूप से उ०प्र० उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष सोनौली बबलू सिंह, आशुतोष त्रिपाठी, अफरोज खान, राजकुमार, गुड्डू खान सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे