नौतनवा: भांजा बन ढाई तोले का चैन ले उड़ा उचक्का, तलाश में जुटी पुलिस

नौतनवा: भांजा बन ढाई तोले का चैन ले उड़ा उचक्का, तलाश में जुटी पुलिस

नौतनवा: भांजा बन ढाई तोले का चैन ले उड़ा उचक्का, तलाश में जुटी पुलिस
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
व्यापारिक महत्व का कस्बा नौतनवा के भरे बाजार के मुख्य मार्ग पर एक उचक्का बड़े ही नाटकीय ढंग से ढाई तोले के सोने का चैन ले उड़ा और अब पुलिस और परिजन परेशान है।
बता कि नौतनवा कस्बे के मालवीय नगर की एक महिला को एक युवक भांजा बनकर ठग लिया। महिला की ढाई तोले की सोने की चेन लेकर वह फरार हो गया। सूचना पर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, लेकिन देर शाम तक उचक्के का कोई सुराग नहीं लग सका था।
मंगलवार की शाम को मालवीय नगर की जायसवाल परिवार की दो महिलाएं जयहिन्द तिराहे के पास एक डाक्टर के यहां इलाज कराने जा रही थीं। रास्ते में एक युवक कार से मिला और एक महिला को मामी कहकर संबोधित किया। बोला कि मामा भेजे हैं, चलिए डाक्टर के यहां छोड़ दूं। महिला ने जब उसे न पहचानने की बात कही तो परिवार के अन्य सदस्यों का नाम बताते हुए वह पहचानने की बात कहा। इस पर महिलाएं उसकी कार में बैठ गईं। गांधी चौक पहुंचकर जब महिलाओं ने टोका कि डाक्टर का क्लीनिक पीछे है तो वह वापस डाक्टर की क्लीनिक पर पहुंचा।
महिलाओं को बातचीत में उलझाकर वह फोन की घंटी बजाकर किसी से बात करने का नाटक करते हुए महिला से कहा कि मामा लाकेट लगवाने के लिए चेन मांगे हैं। इस पर महिला ने करीब ढाई तोले का चेन उतारकर उसे दे दिया, जिसे लेकर वह गायब हो गया। फिर भी पीड़ित परिवार ने चुप्पी साध ली है और पुलिस ने उन्हें उचक्के को जल्द पकड़ लेने का आश्वासन दिया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे