मैराथन दौड़ का हिस्सा बनना गर्व की बात –गुड्डू खान

मैराथन दौड़ का हिस्सा बनना गर्व की बात --गुड्डू खान

मैराथन दौड़ का हिस्सा बनना गर्व की बात –गुड्डू खान

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
भारत के कुशल राजनेता लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्मदिन राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाते हुए आज सशस्त्र सीमा बल 66वी वाहिनी नौतनवा के तत्त्वाधान में नौतनवा के ऐतिहासिक गाँधी चौक से रन फार यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस एकता मैराथन दौड़ के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान व एसएसबी के कार्यवाहक कमांडेंड बरजीत सिंह ने रवाना किया।
इस कार्यक्रम में आज सैकड़ो लोगो के साथ स्कूली बच्चो -बच्चियों ने सड़कों पर उतरकर एकता दौड़ में हिस्सा लिया तथा देश की एकता अखण्डता को और भी मजबूत करने में अपना सहयोग दिया।
यह मैराथन दौड़ नौतनवा इण्टर कालेज पर पहुचकर एक सभा के रूप में परिवर्तित हो गया जहॉ उपस्थित लोगों को देश की सुरक्षा हेतू शपथ दिलाई गई।
लौह पुरुष के जन्मदिन पर अपने सम्बोधन में श्री खान ने कहा कि “सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्मदिन को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।
इस अवसर पर आयोजित मैराथन दौड़ का हिस्सा बनना बड़े ही सौभाग्य व गर्व की बात है।
मैराथन दौड़ के आयोजक कार्यवाहक कमांडेंड बरजीत सिंह ने बताया कि “इस रन फार यूनिटी से लोगो के अन्दर एकता की भावना और मजबूत होगी जिससे हमें सीमा पर कार्य करने में काफी सहूलियत मिलेगी।
इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,प्रमोद पाठक, राजेश ब्वाएड, जगदीश यादव, रामनारायन गौतम,वृजेशमणि त्रिपाठी,धीरेन्द्र सागर,राजकुमार गौड़,अनुज राय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे