सोनौली बॉर्डर: एसएसबी जवानों पर व्यापारी को पीट कर घायल किए जाने का आरोप

सोनौली बॉर्डर: एसएसबी जवानों पर व्यापारी को पीट कर घायल किए जाने का आरोप

सोनौली बॉर्डर: एसएसबी जवानों पर व्यापारी को पीट कर घायल किए जाने का आरोप
एसएसबी द्वारा चोटिल पिता-पुत्र सनौली कोतवाल को दिया प्रार्थना पत्र, मुकदमा दर्ज करने की मांग।
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत नेपाल सीमा के सोनौली स्थित भारत द्वार पर तैनात एसएसबी के जवानों पर रात्रि में व्यापारी पिता पुत्र ने मारने पीटने का आरोप लगा है। युवक ने सोनौली कोतवाली को प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है।
खबरों के मुताबिक बुधवार की रात करीब 10:45 बजे सोनौली निवासी परमिंदर सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह जिनका आवास सोनौली पुलिस चौकी के बगल में स्थित है। नेपाल के भैरहवा से अपनी दुकान बंद करके घर आ रहे थे। जैसे ही वह भारतीय सीमा के एसएसबी चेक पोस्ट पर पहुंचे तो तीन, चार जवानों ने उन्हे घेर लिए और पूछताछ करने लगे । पूछताछ के दौरान परमिंदर सिंह जब यह बताया कि मेरा घर सामने है तो जवान बिगड़ गए और गाली देते हुए जवानों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। जवानों द्वारा पिटाई पर सिंख युवक परमजीत चिल्ला कर अपने पिता को बुलाने लगा। उसकी चीख पर उसके पिता नरेंद्र सिंह वहां पहुंच गए और बीच-बचाव करने लगे। जिस पर जवान और आक्रोशित हो गए और जवानों ने पिता नरेंद्र सिंह को भी लात घुसा से मारने पीटने लगे। जवानों की पिटाई से नरेंद्र की बाई आंख में गंभीर चोट आ गई है। एसएसबी के जवानों की इस ज्यादती लेकर को लेकर पिता पुत्र आज सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली से मिले और अपनी पीड़ा व्यक्त की। परमिंदर सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह ने पुलिस को दिए गए तहरीर में यह भी आरोप लगाया है कि एसएसबी के जवानों ने उन्हें गाली देते और धमकाते हुए कहां की भाग जाओ नहीं तो हेरोइन में चालान कर जेल भेज देंगे। जिंदगी बर्बाद करा देंगे।

एसएसबी जवानों के इस ज्यादती के विरोध में कोतवाल सोनौली को परविंदर सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया है।
इस संबंध में इंस्पेक्टर सोनौली विजय राज सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है जांच किया जा रहा हैं। हालांकि इस मामले में एसएसबी का पक्ष अभी नहीं मिल पाया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे