गोरखपुर: एयरपोर्ट पर यात्रियों को बाटे गये यातायात संकल्प पत्र

गोरखपुर: एयरपोर्ट पर यात्रियों को बाटे गये यातायात संकल्प पत्र

गोरखपुर: एयरपोर्ट पर यात्रियों को बाटे गये यातायात संकल्प पत्र
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
आज से यातायात माह की शुरुआत हो गयी है। इस माह में आमजन में यातायात के प्रति जागरूकता आये इसके लिए पुलिस अधीक्षक यातायात अदित्य प्रकाश वर्मा और उनकी टीम ने पूरी तरह से कमर कस लिया है ।
पिछले दो साल से लगातार गोरखपुर की यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से पटरी पर लाने के लिए दिन रात प्रयास करने वाले एसपी ट्रैफिक ने यातायात जागरूकता हेतु एक संकल्प पत्र तैयार किया था जिसको वो पिछले कई महीने से लगातार हर जगह वितरण करते हुए नज़र आते है, कभी ट्रेन में यात्रियों को तो कभी सड़क पर राहगीरों को तो कभी स्कूलों आदि स्थानों पर यातायात संकल्प पत्र का वितरण करते रहते हैं। लेकिन आज शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक यातायात ने अपने पूरे दल बल के साथ गोरखपुर एयरपोर्ट पहुच कर सैकड़ो ऐसे लोगो को यातायात संकल्प पत्र दिया और पढ़वाया जो हमेसा हवाई यात्रा करते रहते है। उनका उद्देश्य यही था कि इस संकल्प पत्र की अहमियत हर इंसान को समझनी चाहिए।
इंडोनेपाल न्यूज से बातचीत करते हुए एसपी ट्रैफिक अदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि मेरी हमेसा से यही कोशिश रहती है कि किसी भी काम को पूरी शिद्दत के साथ अगर किया जाए तो एक न एक दिन आप को कामयाबी ज़रूर मिलती है ।
उन्होने कहां आप देखिए मैं गोरखपुर में रहूँ या न रहूँ लेकिन जब तक हूँ मेरी कोशिश यही रहेगी कि हर एक नागरिक यातयात के प्रति जागरूक हो तभी हम एक अच्छे भविष्य की कल्पना कर सकते है।
संकल्प पत्र वितरण में टीआई अख्तियार अहमद अंसारी, टीआई सुनील सिन्हाल, टीआई जेपी सिंह यादव सही तमाम पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे