गोरखनाथ थाने पर पीस कमेटी की बैठक संपन्न,शांति की अपील

गोरखनाथ थाने पर पीस कमेटी की बैठक संपन्न,शांति की अपील

गोरखनाथ थाने पर पीस कमेटी की बैठक संपन्न,शांति की अपील
अफवाह फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई-सी ओ गोरखनाथ
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक नगर डॉक्टर कौशतुभ के पर्वेक्षण में गोरखनाथ थाना पर पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ प्रवीण कुमार सिंह ने किया।
बैठक के दौरान बारावफात व अयोध्या फैसले को लेकर चर्चा की गई, सीओ गोरखनाथ प्रवीण कुमार सिंह ने क्षेत्र की जनता से अपील किया है कि बारह रबी उल अव्वल और अयोध्या पर आने वाला फैसला शांति के साथ स्वीकारे और सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा उसको हम सभी को मानना होगा साथ ही अपने अपने क्षेत्र में आप सभी लोग एक्टिव रहेंगे कोई भी अगर अफवाह फैलता है उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
गोरखनाथ क्षेत्र में 6 स्थान को हॉटस्पॉट के रूप में चिन्हित किया गया है वहां पर एक एक उप निरीक्षक की ड्यूटी लगाई गई है हॉक दस्ता रात्रि 10:00 बजे से क्षेत्र में गश्त कर लोगों से संपर्क भी स्थापित करेगे। गोरखनाथ थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह ने क्षेत्र की सम्मानित जनता से अपील किया कि वह क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस की मदद करें किसी भी अफवाह को आगे ना बढ़ाए तत्काल पुलिस को सूचना दें सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाली खबरें सही नहीं होती है, इसलिए उस पर पूरी तरीके से विश्वास ना करें ।
बैठक में हिन्दू मुस्लिस एकता कमेटी के संरक्षक शाकिर अली सलमानी सहित सभी धर्मों के लोग उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे