वीर बहादुर सिंह ने गोरखपुर के विकास का रखा था आधार सिला—-सीएम योगी

वीर बहादुर सिंह ने गोरखपुर के विकास का रखा था आधार सिला----सीएम योगी

वीर बहादुर सिंह ने गोरखपुर के विकास का रखा था आधार सिला—-सीएम योगी
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: वीर बहादुर सिंह ने गोरखपुर के विकास का जो आधार तैयार किया, वर्तमान सरकार उसे आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है। क्योकि विकास का कोई विकल्प नहीं है। अपने जीवन में परिवर्तन लाने के लिए इसकी महती आवश्यकता है।
उक्त बाते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर के वीर बहादुर सिंह स्नातकोत्तर महाविद्यालय हरनही (महुराव) में स्व. सुरेन्द्र बहादुर सिंह उर्फ गुड्डू बाबू की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहीं।
उन्होने लोगों से पराली न जलाने की अपील करते हुए कहा कि विकास के प्रति आग्रही हों लेकिन स्वास्थ्य की कीमत पर नहीं। पराली जलाने से न केवल लोगों का स्वास्थ्य प्रभावित होता है बल्कि खेत की सेहत भी बिगड़ती है। जब हम धरती को मां कहते हैं तो उसके स्वास्थ्य का ध्यान रखना भी हमारी जिम्मेदारी है।
सीएम ने धुरियापार के निर्माणाधीन बायो फ्यूल प्लांट का भी जिक्र किया। कहा कि यह प्लांट न केवल पराली की खपत करेगा बल्कि किसान इस मिल को अपनी पराली बेचकर आमदनी भी बढ़ा सकेंगे। रामजन्म भूमि मन्दिर पर आए फैसले की चर्चा करते हुए उन्होंने सौहार्द बनाये रखने के लिए सभी का आभार ज्ञापित किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे