चौकी प्रभारी सोनौली को दी गई भावभीनी विदाई

चौकी प्रभारी सोनौली को दी गई भावभीनी विदाई

चौकी प्रभारी सोनौली को दी गई भावभीनी विदाईचौकी प्रभारी सोनौली को दी गई भावभीनी विदाई
थानाध्यक्ष बृजमनगंज बनाए गए चौकी प्रभारी सोनौली।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली नागरिक पुलिस चौकी के चौकी प्रभारी विनोद राय को सोनौली कोतवाली में आज भावभीनी विदाई दी गई।
चौकी प्रभारी सोनौली के स्तांतरण के विदाई कार्यक्रम में उपस्थित स्थानीय नागरिकों तथा पुलिसकर्मियों की कुछ पल के लिए आंखें नम हो गयी।
इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक सोनौली विजय राज सिंह ने कहां की विनोद राय अपने 10 महीने के कार्यकाल में जनता से लेकर अपने सहकर्मियों के अजीज हो गए थे इनका अथक परिश्रम इन्हें आज थानाध्यक्ष के कुर्सी तक ले गया है। हमें अपार खुशी है यह थानाध्यक्ष बनाए गए हैं। इनके मेहनत और कठिन परिश्रम का यह परिणाम है। इनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।
बता दें कि मंगलवार की देर रात को सूचना मिला की सोनौली चौकी प्रभारी विनोद राय को थानाध्यक्ष बृजमनगंज बनाया गया है। बुधवार की सुबह 10 बजे आनन-फानन में सोनौली कोतवाली पर चौकी प्रभारी की विदाई का एक कार्यक्रम कोतवाल सोनौली द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें एसएसबी के इंस्पेक्टर अमित कुमार तथा कोतवाली के सब इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह,सोनौली चौकी और थाने के समस्त पुलिस कर्मी मौजूद रहे। सभी ने चौकी प्रभारी को फूल माला चौकी प्रभारी सोनौली को दी गई भावभीनी विदाईपहनाकर उन्हें भावभीनी विदाई दी।
कार्यक्रम प्रारंभ होने से पहले कोतवाल सोनौली विजय राज सिंह ने चौकी प्रभारी सोनौली विनोद राय को लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया और बृजमनगंज थानाध्यक्ष बनाए जाने की शुभकामना देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे