बच्चे स्वेटर पाकर हुए प्रसन्न, नियमित आना चाहिए स्कूल– गुड्डू खान

बच्चे स्वेटर पाकर हुए प्रसन्न, नियमित आना चाहिए स्कूल-- गुड्डू खान

बच्चे स्वेटर पाकर हुए प्रसन्न, नियमित आना चाहिए स्कूल– गुड्डू खान
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
ठण्ड शुरू होते ही नौतनवां नगर के मॉडल प्राइमरी स्कूल व पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शिक्षारत 340 छात्र-छत्राओ को गुड़डू खान ने शासन से मिलने वाले निःशुल्क स्वेटर को छात्रों में वितरित कर इस योजना का नगर पालिका क्षेत्र में शुभारम्भ किया।
स्वेटर वितरण कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में सभासद शाहनवाज खान उपस्थित रहे।
स्वेटर वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि “शासन द्वारा छात्रों को निःशुल्क शिक्षा के साथ दोपहर को मीनू अनुसार भोजन,गुणवत्ता पूर्ण ड्रेस,स्वेटर, किताबें, जूता-मोजा आदि दिये जाते है ताकि शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार हो इसलिये बच्चों को नियमित विद्यालय आना चाहिए और गुरुजन का आदर सम्मान करते हुए शिक्षा ग्रहण करना चाहिए।
वही विशिष्ट अतिथि ने बताया कि “परिवार के बाद विद्यालय ही बालक के जीवन की महत्वपूर्ण पाठशाला होती है अभिभावको को चाहिए कि प्रत्येक दशा में अपने शिशु को विद्यालय समय से भेजे।
इस मौके पर उ0प्र0 प्रा0शि0स0 कोषाध्यक्ष मनौवर अली,पूर्व मा0 वि0 की प्रधानाचार्य रीता सिंह,मॉडल प्रा0 पा0 के प्रधानाचार्य शिवशंकर मद्धेशिया, बन्टी पाण्डेय, ब्रिजेश मणि त्रिपाठी, गुड़डू अन्सारी, प्रमोद पाठक, खुर्शेद आलम, शादाब अन्सारी, राजकुमार गौड़, रामाज्ञा यादव, उमेश चन्द भारती, करनजीत सिंह,लक्ष्मी गुप्ता,संगीता सिंह, किसमती देवी,शत्रुघ्न आदि लोग उपस्थित रहे। महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे