नौतनवा: बाबा अजीमुल्लाह शाह जमाली का 30वा सालाना उर्स मनाया गया

नौतनवा: बाबा अजीमुल्लाह शाह जमाली का 30वा सालाना उर्स मनाया गया

नौतनवा: बाबा अजीमुल्लाह शाह जमाली का 30वा सालाना उर्स मनाया गयानौतनवा:बाबा अजीमुल्लाह शाह जमाली का 30वा सालाना उर्स मनाया गया
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
बाबा अजीमुल्लाह शाह जमाली का 30वा सालाना उर्स-ए- मुकद्दस पूरे शानों शौकत के साथ हजारों चाहने वालों की मौजूदगी व मो0 इस्लाम की कयादत में देर रात वार्ड नं0 13 महेन्द्र नगर नौतनवां में संपन्न हुआ।
उर्स का आगाज कलाम पाक की तिलावत से शुरू हुआ। फिर नात-ए-पाक पढ़ी गई, संत कबीर नगर से आए मशहूर कव्वाल इफ्तखार जांबाज ने सर अपना झुकाते नही वो आज किसी के जीते है बड़ी शान से दीवाने नबी के अपने कलाम व आवाज का जलवा बिखेरते हुए उर्स में चारचांद लगा दिया।
इस एक दिवसीय सालाना उर्स मुकद्दस के मौके पर देश-विदेश के कोने-कोने से मुरीदों ने पहुंचकर अपनी मुरादें पूरी होने की मन्नत भी मांगी।
इस मुकद्दस मौके पर नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान भी तशरीफ़ लाये और बाबा की मजार पर बडे ही नेक दिली से नगर व देश मे कौमी एकता व अमन-चैन के लिए दुआ मांगी।
उर्स के आयोजक मो0 इस्लाम ने अपने संबोधन में दीन-ए-इस्लाम व बाबा अजीमुल्लाह शाह के जिन्दगी से जुड़े यादगार पहलुओं को बयान किए।
इस अवसर पर शाहनवाज खान, शादाब अन्सारी, मो0 कुरैश,ताज खान,बाबा मुस्तफा जमाली,मो0 असलम, मो0 अजमल,हसन व हुसैन आदि मुरीदों ने मजार पर पहुचकर नगर व देश की उन्नति के लिए बाबा से दुआ की दरख्वास्त की।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे