पांचवा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड सिंगापुर में 6 दिसंबर को

पांचवा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड सिंगापुर में 6 दिसंबर को

पांचवा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड सिंगापुर में 6 दिसंबर कोपांचवा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड सिंगापुर में 6 दिसंबर को
आई एन न्यूज मुम्बई डेस्क: भोजपुरी सिनेमा का एकमात्र इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (आईबीफा ) इस बार सिंगापुर में 6 दिसंबर 2019 को होगा। याशी फिल्म्स के अभय सिन्हा ने बताया कि इस अ्वार्ड समारोह में बॉलीवुड के एक्शन स्टार सनी देओल, कृष्णा अभिषेक, विनय आनंद और बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन, निगार खान और भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी, और सुपरस्टार रविकिशन ,दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, विनय आनंद, अरविन्द अकेला कल्लूू, रितेश पांडे, मधु शर्मा, मोनालिशा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, पायल रोहतगी, शिविका दिवान, श्यामली, शुभी शर्मा, सहित अन्य लोग मुख्य रुप से शिरकत करेंगे। इस अवसर पर भोजपुरी सिनेमा में योगदान देने वाले कुछ विशिष्ठ अतिथियों का सम्मान भी किया जायेगा। साथ ही सवेश्रेष्ठ फिल्मों और कलाकारों तथा टेक्निशियनों का सम्मान भी किया जायेगा। इस समारोह में सिंगापुर सरकार और भारत के कुछ अतिविशिष्ठ अतिथि भी शामिल होंगे।
श्री अभय सिन्हा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों में आई अश्लीलता पर चिंता जताते हुए कहा कि भोजपुरी में बहुत अच्छी फिल्में भी बनती हैं। इस इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (आईबीफा ) के जरिए दिखाया जाएगा कि कितनी अच्छी फिल्में बनी हैं। उन्होंने कहा कि भोजपुरी से अश्लीलता खत्म हो इसके लिए कई बड़े कलाकारों को अवार्ड समारोह में बुलाया जा रहा है और भोजपुरी का अच्छा स्वरूप दिखाया जाएगा। याशी फिल्मस के अभय सिन्हा ने अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीफा) के आयोजन की विदेश की धरती पर शुरूआत किया और भोजपुरी फिल्मों के सितारों को दूर देश ले जाकर सम्मान दिलाया। अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीफा) पहली बार मारिशस में किया गया था लेकिन अब पांचवा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीफा) सिंगापुर में आयोजित किया जा रहा है। भोजपुरी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड समारोह (आईबीफा) ने जहां एक ओर भोजपुरी की आवाज को गांव जवार से निकाल कर सात समन्दर पार परदेश में लाकर चर्चित कर दिया वहीं दूसरी ओर भोजपुरी की दुनिया को विस्तार देते हुए अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म दिया। इस अवार्ड समारोह को लेकर भोेजपुरी सिनेमा जगत में उत्साह का माहौल है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे