सोनौली बॉर्डर: पुलिस का छापा, लाखों की काली मिर्च बरामद,3 तस्कर हिरासत में

सोनौली बॉर्डर: पुलिस का छापा, लाखों की काली मिर्च बरामद,3 तस्कर हिरासत में

सोनौली बॉर्डर: पुलिस का छापा, लाखों की काली मिर्च बरामद,3 तस्कर हिरासत मेंसोनौली बॉर्डर: पुलिस का छापा, लाखों की काली मिर्च बरामद,3 तस्कर हिरासत में
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
इंडो नेपाल बॉर्डर सोनौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे गांधीनगर के वार्ड नंबर 6 में स्थित एक फल की गोदाम में पुलिस ने छापेमारी कर फलों के बीच गोदाम में छिपा कर रखा गया 40 बोरा विदेशी काली मिर्च बरामद कर तीन तस्करों को हिरासत में लेकर कर पूछताछ किए जाने की खबर है।
खबरों के मुताबिक बुधवार की शाम को क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव को मुखबीर से सूचना मिली कि सोनौली कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 गांधीनगर में एक तस्कर बड़ी मात्रा में विदेशी काली मिर्च छिपा कर रखा हुआ है । उक्त सूचना पर सीओ नौतनवा ने एसडीएम नौतनवा जसबीर सिंह को साथ लेकर उक्त गोदाम पर छापेमारी किया। और फलों के बीच में छिपा कर रखा गया 40 बोरी विदेशी काली मिर्च बरामद करने का दावा पुलिस ने किया है। इस सिलसिले में पुलिस ने तीन तस्करों को भी अपने हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की खबर है।
बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे पुराने सेलटेक्स बैरियर के पास स्थित फलों के गोदाम की आड़ में नेपाल से अवैध रास्ते काली मिर्च तस्करी के जरिए भारतीय सीमा के उक्त गोदाम में रात में डंप करता था और तड़के फलों की गाड़ियों से उसे गोरखपुर और बनारस के लिए भेज देता था। तस्करी का यह धंधा काफी दिनों से चल रहा था।
इस खबर की पुष्टि करते हुए क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव ने बताया कि लाखों रुपए की कीमत का विदेशी काली मिर्च बरामद किया गया है तीन संदिग्ध व्यक्तियों से इस सिलसिले में पूछताछ किए जा रहे हैं ।तस्करी के बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे