महराजगंज जिले में घिनौना हरकत ,गन्ने के खेत में मिली युवती की लाश

महराजगंज जिले में घिनौना हरकत ,गन्ने के खेत में मिली युवती की लाश

महराजगंज जिले में घिनौना हरकत ,गन्ने के खेत में मिली युवती की लाश
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क: जनपद के घुघली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बारीगांव के टोला पकडीहवा में आज बृहस्पतिवार को दोपहर प्राथमिक विद्यालय से सटे गन्ने के खेत में एक युवती का शव मिला है। युवती के सर पर मिले निशान से यह मालूम पड़ता है कि युवती को मारकर यहां फेंका गया। आगरा उन्नाव घटना के बाद गोरखपुर मंडल में भी बेहद निर्मम तरीके से की गई हत्या है।
प्राप्त खबरों के मुताबिक स्थानीय लोगों ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवती के सिर पर कई जगह धारदार हथियार के निशान दिखाई दिए। युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बेटी के हत्यारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।
आपको बतादे कि बारीगांव के टोला पकडीहवा निवासी युवती बृहस्पतिवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर गई थी और जब काफी देर तक वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने गांव में उसके जानने वालों के घर जाकर पूछताछ करना शुरू किया, जानने-पहचाने वालों के वहां व मुहल्ले में काफी देर खोज बीन करने के बाद परिजन निराश होकर घर आ गए। घर वाले पुलिस थाने में गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराने की तैयारी में लगे थे।

महराजगंज उ०प्र०

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे