नौतनवा: बाबासाहेब का पूरा जीवन,गरीबों, दलितों के उत्थान हेतू रहा समर्पित— नरसिंह पांडे

नौतनवा: बाबासाहेब का पूरा जीवन,गरीबों, दलितों के उत्थान हेतू रहा समर्पित--- नरसिंह पांडे

नौतनवा: बाबासाहेब का पूरा जीवन,गरीबों, दलितों के उत्थान हेतू रहा समर्पित— नरसिंह पांडे
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने आज शुक्रवार को नौतनवा स्थित संगठन कार्यालय पर भारत रत्न बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनका 63 वा महापरिनिर्वाण दिवस धूम धाम से मनाया गया।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने बाबासाहेब के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर सामाजिक छुआछूत वह जात-पात के खात्मे के लिए काफी आंदोलन की उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीबों दलितों और समाज के पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए न्योछावर कर दिया। अंबेडकर जी ने खुद ही छुआछूत और भेदभाव का सामना किया। डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने कहा था कि भेदभाव ने भारतीय समाज को खोखला बना दिया।
विश्व हिंदू महासंघ के जिला मंत्री रूप नारायण मिश्र ने कहा कि बाबासाहेब ने पूरा जीवन देश और समाज की सेवा में लगा दिया उनके इस महा परिनिर्वाण दिवस पर हम उन्हें नमन करते हैं।
हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक संयोजक राधेश्याम गुप्त ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश साहनी राधेश्याम यादव रामप्यारे यादव ओमप्रकाश वरुण महेंद्र भारती मुरली यादव ग्राम प्रधान दिनेश प्रजापति उमेश साहनी कुंडल यादव आदि लोग मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे