सोनौली: सात इंटरलॉकिंग सड़कों का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटन

सोनौली: सात इंटरलॉकिंग सड़कों का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटन

सोनौली: सात इंटरलॉकिंग सड़कों का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटनसोनौली: सात इंटरलॉकिंग सड़कों का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटन
आई एन न्यूज सोनोैली डेस्क:
2 वर्ष के कार्यकाल में हमने प्रत्येक वार्ड को बिजली से जगमगवाने, इंटरलॉकिंग सड़क, नाली देने का पूरा प्रयास किया है। चुनाव के समय में गांव में भ्रमण कर आप के दर्द को समझा और उसे समाप्त करने का प्रयास किया है।
सोनौली: सात इंटरलॉकिंग सड़कों का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटनउक्त बातें सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष आदर्श नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने शुक्रवार की शाम को नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 शास्त्री नगर के पिपरिया और रेहरा टोले पर सात इंटरलॉकिंग सड़कों का उद्घाटन करते हुए कहां की हमने संकल्प लिया है प्रत्येक वार्ड को कीचड़, अंधेरे से मुक्त करना। 70 वर्ष के कार्यकाल में जो कार्य नहीं हो सका उसे हमने पूरा किया। सोनौली से लेकर रेहरा तक प्रमुख मार्ग को रोशनी से युक्त किया। जहां लोग शाम के समय जाने से डरते थे आज वहां दुकानें और चौपाल लग रहे हैं। आपने जो हमें जिम्मेदारी है दी है, उसे हमने बखूबी पूरा करने का प्रयास किया। शहर की तरफ पूरे गांव को सुसज्जित करने का प्रयास कर रहा हूं ।
उन्होंने कहा कि आवास, घरों में बिजली कनेक्शन दिया गया। किसी तरह की कोई भ्रष्टाचार रिश्वतखोरी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहीं कोई शिकायत किसी को है तो वह सीधे मुझसे संपर्क करें।
इसके उपरांत श्री त्रिपाठी ने पिपरिया में 4 इंटरलॉकिंग सड़क तथा रेहरा में तीन इंटरलॉकिंग सड़क का फीता काटकर उद्घाटन किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद प्रेम यादव, अमीर आलम, बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, रामानंद रौनियार रहे। स्थानीय नागरिकों ने श्री त्रिपाठी समेत सभी प्रतिनिधियों को फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।
स्वागत करने वालों में बाबूलाल, बबलू गुप्ता, गुड्डू शुक्ला, प्रकाश, प्रदीप, गुलाब यादव, सुग्रीव, राम मिलन, बृजेंद्र, सुरेंद्र, राजबहादुर, राजेश चौरसिया, राजू यादव, करन सिंह सहित बड़ी संख्या में महिला-पुरुष मौजूद रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे