नौतनवा ए0वी0 इंटरनेशनल स्कूल के बच्चो ने एडवेंचर कैम्प में खूब किया मस्ती

नौतनवा ए0वी0 इंटरनेशनल स्कूल के बच्चो ने एडवेंचर कैम्प में खूब किया मस्ती

नौतनवा ए0वी0 इंटरनेशनल स्कूल के बच्चो ने एडवेंचर कैम्प में खूब किया मस्ती
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: नौतनवां स्थित ए0वी0 इंटरनेशनल स्कूल में दो दिवसीय एडवेंचर कैम्प (साहसिक शिविर) का आयोजन किया गया जहॉ बच्चो के लिए लगभग एक दर्जन खेल सामाग्री लगाई गई थी जिसमे ए0वी0 इंटरनेशनल स्कूल के अलावा बचपन प्ले वे स्कूल के बच्चो ने भाग लेकर खूब मस्ती किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने कार्यक्रम का आगाज गर्म गुब्बारे द्वारा आसमान की 70 फिट की ऊँचाई पर पहुचकर पुष्प वर्षा करके किया।
तीरंदाजी खेल में मुख्य अतिथि ने अपना हाथ आजमाते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया वही विशिष्ट अतिथि सोनौली न0प0 अध्यक्ष प्रति0 सुधीर त्रिपाठी को द्वितीय स्थान से संतोष करना पड़ा।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि “यह एक ऐतिहासिक छड़ है आज तक किसी भी विद्यालय के छात्रों ने ऐसा लुत्फ नही उठाया होगा इसके लिये विद्यालय प्रबन्ध तंत्र बधाई के पात्र है।
वहीं श्री त्रिपाठी ने कहा कि “ऐसे कार्यक्रम के द्वारा बच्चो के अन्दर साहस रूपी मजबूती भरी जाती है जिससे बच्चे मजबूत व आत्मविश्वासी बने।
कार्यक्रम में स्कूल के प्रबंधक बीरेन्द्र तिवारी व डायरेक्टर मिस अंजली ने खेल के सभी साजो सामान के साथ पहुची हरियाणा की साहस ग्रुप के प्रोप0 अंकुर सैनी व डॉली के साथ बच्चो को खूब मस्ती कराया तथा कार्यक्रम में शाहनवाज खान,राजकुमार गौड़, प्रमोद पाठक, जायसवाल के अलावा छात्र-छत्राये व अभिभावकगण उपस्थित होकर खूब मस्ती किये।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे