सोनौली कस्बे में पुलिस की छापेमारी, एक गिरफ्तार

सोनौली कस्बे में पुलिस की छापेमारी, एक गिरफ्तार

सोनौली कस्बे में पुलिस की छापेमारी, एक गिरफ्तार
इंडो नेपाल न्यूज़ डेस्क:
इंडो नेपाल बॉर्डर के सोनौली कस्बे में पुलिस द्वारा बीते रात लगातार किए जा रहे धर पकड़ से कस्बे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस एक को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
खबरों के मुताबिक पिछले 11/8/2019 की रात को विद्युत कटौती के लेकर सोनौली कस्बे के कुछ युवक सड़क पर उतर गए और पुलिस प्रशासन समेत विभिन्न जिम्मेदार लोगों के खिलाफ नारेबाजी किया।
इतना ही नहीं नगर पंचायत के संपत्तियों को भी नुकसान पहुंचाया, पुलिस से भी झड़प किए और राष्ट्रीय राजमार्ग को घंटों जाम रखा। इनके इस उत्पाद से पुलिस काफी परेशान रही और तत्कालीन चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने चक्का जाम करने वाले लोगों का वीडियो किलीप बनवा कर उनके विरुद्ध कई गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करा दिया था।
बता दे कि राजनैतिक दबाव के कारण पुलिस मामले में बैकफुट पर आ गयी और कुछ समय तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। किंतु उक्त मामले में सोमवार से पुलिस ने गिरफ्तारी शुरू कर दिया है। नामजद अभियुक्तों की तलाश में बीते रात करीब आधे दर्जन स्थानों पर पुलिस द्वारा छानवीन धरपकड़ की किए जाने की खबर है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली विजय राज सिंह ने बताया कि आबाद पुत्र शमशेर निवासी सोनौली के विरुद्ध को सड़क जाम और सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में इनके मुकदमा पंजीकृत है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे