विद्यालय परिवार को मेरा पूरा सहयोग रहेगा–सुधीर त्रिपाठी

विद्यालय परिवार को मेरा पूरा सहयोग रहेगा--सुधीर त्रिपाठी

विद्यालय परिवार को मेरा पूरा सहयोग रहेगा--सुधीर त्रिपाठीविद्यालय परिवार को मेरा पूरा सहयोग रहेगा–सुधीर त्रिपाठी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
विद्यालय परिवार की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है बच्चों की शानदार प्रस्तुति इस बात का गवाह हैं कि विद्यालय परिवार ने अथक प्रयास कर बच्चों को तैयार किया है। विद्यालय की प्रगति के लिए जो कुछ भी हो सकेगा मेरा पूरा सहयोग रहेगा।
उक्त बातें रविवार को सोनौली के सिद्धार्थनगर वार्ड में स्थित सेंट जेवियर जूनियर हाई स्कूल में आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने कही।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि एचडीएफसी बैंक नौतनवां के प्रबंधक निखिल तिवारी जी एवं जी न्यूज के रिपोर्टर अमित त्रिपाठी जी रहें।
वार्षिक उत्सव के अवसर पर जहां एक तरफ नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए वहीं दूसरी तरफ विद्यालय के बच्चों द्वारा कला एवं विज्ञान की प्रदर्शनी भी लगाई गई। उक्त प्रदर्शनी का एक-एक कर श्री त्रिपाठी ने अवलोकन किया एवं उसके बारे में पूरी जानकारी ली।
मुख्य अतिथि का स्वागत विद्यालय के प्रबंधक रत्नेश चंद्रा ने स्मृति चिन्ह व बुके भेंट कर किया। जब कि कार्यक्रम का संचालन कार्तिकेय एवं प्रज्ञा त्रिपाठी ने किया।
इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष सोनौली बबलू सिंह,
सभासद प्रदीप नायक,अमीर आलम,पप्पू सिंह,राम आशीष तिवारी, तफज्जुल अंसारी, मकबूल खान,अशर्फीलाल एवं विद्यालय के प्रधानाध्यापक उमर खान ,रेशमा खान,सहित बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावक गण व विद्यालय के अध्यापक गण मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे