विपणन निरीक्षकों का कार्य बहिष्कार चौथे दिन भी जारी

विपणन निरीक्षकों का कार्य बहिष्कार चौथे दिन भी जारी

विपणन निरीक्षकों का कार्य बहिष्कार चौथे दिन भी जारी
निरीक्षकों व अधिकारियों का ऐलान मांग पूरी होने जारी रहेगा कार्य बहिष्कार।
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क: विपणन निरीक्षकों एवं क्षेत्रीय विपणन अधिकारियों का कार्य बहिष्कार चौथे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। यूपी फूड एंड सिविल इंप्लाइज इंस्पेक्टर्स आफिसर्स एसोसिएशन ने चेतावनी देते हुए कहा कि मांगें पूरी होने तक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। अपने 33 सूत्री मांगों को लेकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कार्य बहिष्कार के चौथे दिन संभागीय खाद्य नियंत्रण कार्यालय गोरखपुर पर जोरदार प्रदर्शन किया।
कार्यक्रम के अध्यक्षीय संबोधन में विनय दूबे ने कहा कि एसोसिएशन के प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर विपणन निरीक्षकों एवं क्षेत्रीय विपणन अधिकारियों का कार्य बहिष्कार बीते 14 दिसम्बर से ही जारी है, मगर एसोसिएशन की मांग को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है।
नरसिंह ने कहा कि मांगों के संबंध में एसोसिएशन द्वारा कई बार पत्रक दिया गया है, मगर समझौता के बाद भी उच्चाधिकारियों द्वारा समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। समस्याओं के समाधान के बजाय शासन द्वारा धमकी देकर आंदोलन को समाप्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। मगर एसोसिएशन झुकने वाला नहीं है। जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती कार्य,बहिष्कार जारी रहेगा।
कार्यक्रम का संचालन मंडलीय महामंत्री दीपक कुमार शुक्ल ने किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विपणन अधिकारी प्रदीप तिवारी, कमरूद्दीन,कमलेश, रीना नायक, राजेश, पंकज विश्वकर्मा, राकेश तिवारी, राजेश गौतम, अजीत पांडेय, पवन सिंह आदि मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे