यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में केक काटकर मनाया गया 70 वाँ वर्षगांठ

यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में केक काटकर मनाया गया 70 वाँ वर्षगांठ

यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में केक काटकर मनाया गया 70 वाँ वर्षगांठयूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में  केक काटकर मनाया गया 70 वाँ वर्षगांठ।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के अंतरराष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के स्थानीय शाखा में आज शाम को ब्रांच मैनेजर ने कस्बे के गणमान्य नागरिकों, व्यापारियों एवं विभिन्न बैंक प्रबंधकों के बीच केक काटकर बैंक का स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया।
बुधवार की सुबह से ही यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया सोनौली के शाखा प्रबंधक स्थापना दिवस मनाने की तैयारी में जुटे रहे। इस मौके पर आज बैंक को पूरी तरह से सजाया गया। और शाम को ब्राच मैनेजर पुनीत कुमार आजाद और उप शाखा प्रबंधक राजेश कुमार, हेड कैशियार सुशील कुमार गुप्ता के साथ केक काटकर बैंक की 70 वी वर्ष गाठ बड़े धूमधाम के साथ मनाया।
इस मौके पर मुख्य रूप से
पूर्वांचल बैंक के समस्त स्टाप व भारतीय स्टेट बैंक के समस्त कर्मचारीयो के साथ साथ सोनौली कस्बे के प्रतिष्ठित व्यवसायी, गणमान्य नागरिको में मुख्य रुप से विजय रौनियार, कृष्ण मद्धेशिया, पंकज जायसवाल, आधेश गुप्ता, अनूप, रवि, विपीन अग्रवाल, अरविंद मद्धेशिया, रवि जायसवाल, देवेंदर बहादुर सिंह, सोनू कुमार सहित बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने  प्रबंधक को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए बैंक के उज्जवल भविष्य की कामना की।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

 

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे