सोनौली में उपद्रव के मामले में अनुराग मणि गिरफ्तार

सोनौली में उपद्रव के मामले में अनुराग मणि गिरफ्तार

सोनौली में उपद्रव के मामले में अनुराग मणि गिरफ्तार।
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
इंडो नेपाल बॉर्डर के सोनौली कस्बे में बिजली के मामले को लेकर उपद्रव मचाने वाले एक और युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
खबरों के मुताबिक पिछले 11/8/2019 की रात को विद्युत कटौती को लेकर सोनौली कस्बे के कुछ युवक सड़क पर उतर गए और पुलिस प्रशासन समेत विभिन्न जिम्मेदार लोगों के खिलाफ नारेबाजी किया था।
इतना ही नहीं नगर पंचायत के संपत्तियों को भी नुकसान पहुंचाया, पुलिस से भी झड़प किए और राष्ट्रीय राजमार्ग पर टायर जलाकर घंटों जाम रखा। इनके इस उत्पात से पुलिस काफी परेशान रही और तत्कालीन चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने चक्का जाम और अशांति फैलाने वाले लोगों का एक वीडियो क्लिप बनवा कर उनके विरुद्ध कई गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करा दिया था।
बता दे उक्त मामले में पुलिस पूरे एक्शन में है उक्त घटना के दूसरे आरोपी अनुराग मणि त्रिपाठी को बुधवार की देर रात को सोनौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आज जेल भेज दिया है।
इस संबंध में विवेचक एस एस आई रविंद्र सिंह ने बताया कि सड़क जाम और सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में कई लोगो के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत है। अनुराग को गिरफ्तार कर अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे