नागरिकता संशोधन से भारत का कोई भी नागरिक प्रभावित नहीं होता– नरसिंह पाण्डेय

नागरिकता संशोधन से भारत का कोई भी नागरिक प्रभावित नहीं होता-- नरसिंह पाण्डेय

नागरिकता संशोधन से भारत का कोई भी नागरिक प्रभावित नहीं होता– नरसिंह पाण्डेय
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नागरिकता संशोधन अधिनियम पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश से आए शरणार्थियों के लिए है यह कहीं से भारत के किसी भी नागरिक चाहे वह किसी भी जाति धर्म वह मजहब का हो को प्रभावित नहीं करता है।
उक्त बातें आज शुक्रवार को हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे ने नौतनवा स्थित संगठन कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही समाज के सभी वर्ग के लोगो को समझावे और उन्हे जागरूक करे।
उन्होंने यह भी कहा कि समाज व देश विरोधी शक्तियां जो देश व समाज को तोड़ना चाहती हैं वह झूठी अफवाहें फैलाकर जनपद की शांति और व्यवस्था को भंग करने के प्रयास में लगे हुए हैं। इसमें कुछ ऐसे भी लोग शामिल हैं जिन्होंने हमेशा अपनी गंदी राजनीति के लिए जनता को गुमराह करने का काम किया है। ऐसे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता, को नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में सही जानकारी देने की आवश्यकता है। जिससे दूषित मानसिकता के लोग जनता को गुमराह न कर सकें जनपद की शांति और व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन की मदद करें।
बैठक में हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक संयोजक राधेश्याम गुप्त ब्लॉक अध्यक्ष जगदीश साहनी रामप्यारे यादव महेंद्र भारती ओमप्रकाश बरुण रामविलास भारती माधव तिवारी राधेश्याम चौधरी उमेश साहनी राजकुमार गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे