गोरखपुर में बवाल :पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

गोरखपुर में बवाल :पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

गोरखपुर में बवाल :पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:देश के विभिन्न हिस्सों में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध को देखते हुए गोरखपुर के नखास चौक में भीड़ बेकाबू हो गई है। भीड़ को समझाने आई पुलिस पर पथराव किया गया तो पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। आंसू गैस के गोले छोड़े जाने की भी सूचना मिल रही है। एडिशनल एसपी की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया।

एसएसपी सुनील कुमार गुप्ता ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है पुलिस पर पथराव करने वालों के साथ सख्ती की गई है। इस मामले में जो भी लोग लिप्त हैं उन सब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, पुलिस अलर्ट पर है।

इधर मदीना चौक पर दो युवकों को संदिग्ध मानते हुए भीड़ ने पीट दिया। दोनों को नागरिक सुरक्षा कोर के एक पदाधिकारी के घर में छिपाया गया है। दोनों का नाम विकास जलाना और सत्य प्रकाश है। एडीएम सिटी राकेश कुमार श्रीवास्तव मौलवी की मदद से भीड़ को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भीड़ हटने को तैयार नहीं है, दोनों को भीड़ के हवाले करने की मांग पर अड़ी है।

सर्तकता को देखते हुए सुबह से ही बड़ी मस्जिद इलाके में यानी शाह मारूफ, घंटाघर में दुकानें बंद कराई जा रही थी। जुमा की नमाज के बाद भारी तादाद में मस्जिद पहुंचे लोगों ने बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस उन्हें मनाने का प्रयास कर रही है।

गोरखपुर उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे