चेयरमैन नौतनवा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फूंका पुतला

चेयरमैन नौतनवा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फूंका पुतला

चेयरमैन नौतनवा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फूंका पुतला
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेक्स: नौतनवा कस्बे के हनुमान चौक पर नौतनवा नगर के चेयरमैन गुड्डू खान  अपने बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ हनुमान चौक पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंक कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। और नानकाना के दोशियों को इंसाफ दो के नारे लगाए।

रविवार भी दोपहर को नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने पाकिस्तान के गुरुद्वारा ननकाना साहिब में अराजकतत्वो द्वारा की गई पत्त्थर बाजी के विरोध में नौतनवां स्थित हनुमान चौक पर अपने दलबल व सर्वसमाज के साथ पहुचकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूका और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाकर अपना विरोध जताया।
इस अवसर पर श्री खान ने कहा कि “पाकिस्तान सरकार का कर्तव्य है कि वह धार्मिक स्थल की सुरक्षा, पवित्रता और सुरक्षा सुनिश्चित करे और अल्पसंख्यकों के मान, सम्मान व सुरक्षा सुनिश्चित करे।
शाहनवाज खान,राजेश ब्वाएड,सरदार परमजीत सिंह,सरदार इस्वरप्रीत सिंह,सरदार सोनू सिंह,सरदार बउवे सिंह,सरदार पम्मे सिंह,प्रमोद पाठक,धीरेन्द्र सागर,राजकुमार गौड़,रामनारायन गौतम,शादाब अन्सारी,राजेन्द्र जाय0,अनिल पटवा,कमाल अहमद,बबलू लारी,किसमती देवी,अनुज राय आदि लोग उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे