सोनौली बार्डर पर नशा उन्मूलन के लिए निकाली गई जनचेतना रैली

सोनौली बार्डर पर नशा उन्मूलन के लिए निकाली गई जनचेतना रैली

सोनौली बार्डर पर नशा उन्मूलन के लिए निकाली गई जनचेतना रैलीसोनौली बार्डर पर नशा उन्मूलन के लिए निकाली गई जनचेतना रैली।
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो सोनौली । भारत नेपाल सीमा के सोनौली बार्डर से सटे नेपाल के बेलहिया कस्बे से भारतीय एव नेपाली प्रशासन, समाजसेवी संगठन, विभिन्न विद्यालयों के बच्चो द्वारा
बुधवार की सुबह नशा उन्मूलन जनचेतना रैली निकाली गई जो भारत नेपाल सीमा के सोनौली नोमैस लैंड से चलकर नेपाल के प्रमुख मार्गों से होते हुए सूखाबन्दरगाह होकर रैली पुनः बेलहिया बस पार्क में आकर एक गोष्ठी का रूप में हो गया।
गोष्टी में नशा उन्मूलन को लेकर जमकर चर्चा हुई ।
भैरहवां के मेयर भैरहवा उमा अधिकारी ने कहा की नशा के रोक थाम के लिए सबके सहयोग की जरूरत है और तभी इस पर अंकुश लगाया जा सकता है ।उन्होंने भारतीय पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा कि नशा उन्मूलन के लिए पुलिस का प्रयास काफी सराहनीय है । भारत के तरफ से प्रतिनिधित्व कर करे चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार ने कहा कि नाश उन्मूलन में पूरा सहयोग रहेगा। नेपाल भारत मैत्री सम्बंध को मधुर बनाये रखने के लिए हर सम्भव मदद किया जाएगा ।
गोष्ठी को भैरहवा के मेयर तथा नाश उन्मूलन चेतना अभियान के प्रमुख संसार विजय गुरुग, नेपाल भारत मैत्री समाज के अध्यक्ष डॉ शांत कुमार शर्मा, एन.आर.एन.ए.आई.सीसी के अध्यक्ष कृष्णा शर्मा, बेलहिया इंस्पेक्टर तथा एसएसबी के इंस्पेक्टर सोनौली अमित कुमार, चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार ने नशा उन्मूलन पर अपने विचार रखें।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे