नेपाल की राजनीतिक पार्टियो की समय सीमा समाप्त: डा.सी के राउत

नेपाल की राजनीतिक पार्टियो की समय सीमा समाप्त: डा.सी के राउत

नेपाल की राजनीतिक पार्टियो की समय सीमा समाप्त: डा.सी के राउतनेपाल की राजनीतिक पार्टियो की समय सीमा समाप्त: डा.सी के राउत
आई एन न्युज नेपाल/ भैरहवा
नेपाल में राजनीतिक दलों की समय सीमा समाप्त हो गई है। नेपाली कांग्रेस, सीपीएन, समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय जनता पार्टी और अन्य राजनीतिक पार्टियां इस समय एक्सपायर्ड दवाईओ की तरह हो गयी है।
उक्त बातें मंगलवार को रूपन्देही जिल्ला के भैरहवा मे जनमत पार्टी रूपन्देही द्वारा एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय अध्यक्ष डा.सी के राउत ने कहां कि प्रवासी पार्टीया अच्छा प्रदर्शन करने के बजाय “प्रतिक्रिया” कर रही है। अपने हक और मांगों को लेकर मधेश आंदोलन के दौरान रूपनदेही जिले के बेथरी, बेलहिया और अन्य क्षेत्रों के शहीदों की याद में भैरहवा में आयोजित आम सभा में सीके राउत ने राजनीतिक पार्टियों पर कई गम्भीर आरोप लगाए और आंदोलन की बरसी पर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दिया।
जिले के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों से आये लोगों को संबोधित करते हुए कि जनमत संग्रह पार्टी में शामिल होने का अनुरोध किया। उन्होनें मधेशी शहीदों और मधेश आंदोलन में मारे गए आम मधेसी लोगों के हक को अभी भी पूरा नहीं किया गया है। कुछ मधेसी पार्टी शहीदों के बलिदान पर राजनीत करने का आरोप लगाया। पार्टी के प्रवक्ता अब्दुल खान, केंद्रीय सदस्य और रूपन्देही जिला समन्वयक भूपेंद्र यादव के साथ तमाम लोगो ने सम्वोधित किया।
रूपंदेही नेपाल।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे