गोरखपुर: यातायात को लेकर एसपी ट्रैफिक की सराहनीय पहल,हो रही प्रसंसा

गोरखपुर: यातायात को लेकर एसपी ट्रैफिक की सराहनीय पहल,हो रही प्रसंसा

गोरखपुर: यातायात को लेकर एसपी ट्रैफिक की सराहनीय पहल,हो रही प्रसंसा
बाटा गया गोरखपुर शहर को 4 जोन व 12 सेक्टर में,जाम लगने पर दे कंट्रोल रूम को सूचना।
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
सीएम के शहर गोरखपुर में अपने विभिन्न तरह के कार्यों को लेकर चर्चा में रहने वाले पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा की एक और सराहनीय पहल ने इन्हे फिर से चर्चा में ला दिया है।
शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए शहर को 4 जोन एवं 12 सेक्टरों में विभाजित किया गया है। जहां पर यातायात पुलिस निरीक्षक जाम की समस्या पर कड़ी नजर रखेंगे । इसके साथ ही जाम की समस्या में फसे एंबुलेंस जो अत्यंत ही गंभीर मरीजों को शहर में आने की सूचना यातायात हेल्पलाइन नंबर देगें तो उन्हें पूरा सहयोग किया जायेगा।
गोरखपुर पुलिस अधीक्षक यातायात प्रकाश वर्मा ने इंडो नेपाल न्यूज से एक खास बातचीत में उन्होने कहां कि आम जनमानस की सुविधा के साथ अत्यंत गंभीर मरीज को लेकर आने वाले एंबुलेंस की सूचना यातायात हेल्पलाइन नंबर पर दें जिससे उनकी पूरी मदद की जा सके। मरीज का पूरा विवरण गाड़ी नंबर अवश्य दें। जिसेसे उन रूटों पर विशेष नज़र रखी जा सके और मरीज अति शीघ्र
हॉस्पिटल तक पहुच सके।
उन्होंने कहां कि गोरखपुर जनपद इस हिसाब से भी काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह कई जिलो से सीधे जुड़ा है । नेपाल, पश्चिमी बिहार, सिद्धार्थ नगर, कुशीनगर, महाराजगंज, खलीलाबाद, देवरिया बलिया आदि जनपदों से मरीज लेकर गोरखपुर में आते हैं और उन्हें जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। ऐसे में यातायात पुलिस उन्हें रूट को खाली करके मरीज़ों को मदद करेगी। यातायात हेल्पलाइन नंबर पर शहर में जाम की समस्या के बारे में आम जनता सुबह 8 बजे से रात्रि 10: बजे तक मोबाइल नंबर 63900052 77 पर सूचना दें । यातायात पुलिस हर संभव मदद करेगी।
बता दें कि गोरखपुर में एम्स, बीआरडी मेडिकल कॉलेज होने की वजह से बड़ी संख्या में मरीज गोरखपुर आते हैं। ऐसे में उसमें अत्यंत गंभीर मरीज भी होते हैं। जो जाम में फंसने की वजह से परेशान हो जाते हैं । ऐसे मरीजों के परिजनों को सुविधा देने के लिए एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा ने उनके दर्द को समझा और रूट खाली कराने में यातायात पुलिस उनकी पूरी मदद करेगी।
गोरखपुर उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे