गोरखपुर:सिस्टम से दुखी सब इंस्पेक्टर बैनर के साथ बैठ गए धरने पर।

गोरखपुर:सिस्टम से दुखी सब इंस्पेक्टर बैनर के साथ बैठ गए धरने पर।

गोरखपुर:सिस्टम से दुखी सब इंस्पेक्टर बैनर के साथ बैठ गए धरने पर।
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
जिस पर सबको न्याय दिलाने और अपराधियो से बचाने का जिम्मा है। वह आज स्वंय अन्याय के खिलाफ धरने पर बैठ गया जो आज पूरे मंडल में चर्चा का विषय बना हुआ है।
शुक्रवार को सिस्टम से तंग कोतवाली थाना बड़हलगंज में तैनात सब इंस्पेक्टर राहुल राव ने धरना शुरू कर दिया। शाम को बैनर लेकर चौक पर स्थित अंबेडकर प्रतिमा के पास धरना देकर सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई। मामले की जानकारी होने पर कोतवाल ने किसी तरह से दरोगा को समझा- बुझाकर शांत कराया। अधिकारियों से बात करने के बाद दरोगा ने धरना समाप्त किया।
दरोगा का आरोप है कि एक भू माफिया उसकी भूमि पर कब्जा का रहा है।
बड़हलगंज में तैनात दरोगा मूलरूप से जौनपुर जिले के मीरगंज क्षेत्र के रहने वाले हैं। दरोगा की भूमि पर एक दबंग कब्जा कर रहा है। वह इलाके का भू माफिया है। दरोगा का कहना है कि शिकायत करने पर भू-माफिया परिवार के साथ दुर्व्यवहार करता है। इसकी शिकायत कई बार जौनपुर पुलिस-प्रशासन से की गई पर नतीजा शून्य रहा। न्याय के लिए पूरा परिवार भटक रहा है। दरोगा का कहना है कि दबंग भाजपा से जुड़े हैं। इसलिए पूरा सिस्टम उसकी बात अनसुनी कर रहा है। दरोगा की हरकत से पुलिस अधिकारी भी दंग हैं। उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही भी हो सकती है।
बता दे कि पुलिस वाले ही सिस्टम से परेशान हो जाएं तो कौन न्याय दिलाएगा? यह मामला इस समय
चर्चा का विषय बना हुआ है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे