महराजगंज: व्यापारी देश के अर्थव्यवस्था की रीढ़ —जितेन्द्र जायसवाल

महराजगंज: व्यापारी देश के अर्थव्यवस्था की रीढ़ ---जितेन्द्र जायसवाल

महराजगंज: व्यापारी देश के अर्थव्यवस्था की रीढ़ —जितेन्द्र जायसवाल
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
व्यापारी संगठित रहे और संगठन को मजबूती प्रदान करे। व्यापारी देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ होता है । अमीर, गरीब सभी तबके के व्यापारियो को संगठन के साथ जुड़कर अपने समस्याओं से अवगत कराने का यह एक अपना मंच है।
उक्त बाते कोल्हुई के एक मैरेज हाल महासम्मेलन को जितेंद्र जायसवाल जिलाध्यक्ष उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल ने कहीं।
महासम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश के सयुंक्त महामंत्री सीताराम अग्रहरी रहे। जब कि कार्यक्रम की अध्यक्षता मनोज सिंह व संचालन कोल्हुई व्यापार मण्डल अध्यक्ष श्रीराम जायसवाल ने किया ।
कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष से लेकर जिले के तमाम व्यापारी नेता उपस्थित रहे ।
वार्षिक सम्मेलन में सभी ने अपनी बातो को रखा जो संगठन हित में जरुरी था ।
मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि व्यापारी देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ होता है । सबसे ज्यादा काम व्यापारी ही करता है । व्यापारी उत्पीड़न रोकने व व्यापारी वर्ग को मजबूत व सशक्त बनाने के लिए संगठन की आवश्यकता होती है। इसी के चलते आज हम लोग कोल्हुई में एकत्रित हुए है हमारा संगठन वर्षो पुराना है और व्यापारियो के हित में कार्य भी हो रहे है लेकिन अब हमें और मजबूत होने की आवश्यकता है । संगठन मजबूत होने से हमारी आवाज को सरकारे गम्भीरता से लेंगी ।
कार्यक्रम के अन्त में क्षेत्राधिकारी फरेन्दा अशोक कुमार मिश्र, कोल्हुई थाना प्रभारी एसओ धनंजय सिंह व एसआई इस्माइल खान को शान्ति व्यवस्था बनाने में महती भूमिका निभाने के लिए जिलाध्यक्ष ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।इस अवसर पर फूलचंद अग्रवाल,विजय जायसवाल, अनिल गुप्ता,महेंद्र नाथ जायसवाल,अजय कसौधन, विवेक गुप्ता,रवि गोयनका,शैलेश अग्रवाल एवं बहुत से गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे