नौतनवा: तस्करो द्वारा तमंचा लहराए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज।

नौतनवा: तस्करो द्वारा तमंचा लहराए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज।

नौतनवा: तस्करो द्वारा तमंचा लहराए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज।
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क: नौतनवा कस्बे में पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान खड़ा होने के बाद उच्चाधिकारियों के हस्ताक्षेप से हियुवा के जिला अध्यक्ष के तहरीर पर नौतनवा पुलिस ने तमंचा लहराने वाले तस्करों के विरुद्ध बीती रात को विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया ।
खबरों के मुताबिक बीते 27 फरवरी गुरुवार की रात को कस्बे के गौतम बुद्ध नगर में तस्करों द्वारा धमा चौकड़ी के बाद हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष के हस्तक्षेप से तस्कर अपना पिकअप छोड़ असलहा लहराते और उन्हे धमकाते हुए भाग खड़ा हुए थे। पुलिस ने तस्करों द्वारा छोड़कर भागे गये पिकअप को अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया था।
हियुवा के जिलाध्यक्ष नरसिंह पाण्डेय के तहरीर पर नौतनवा पुलिस ने देर रात को आधा दर्जन अज्ञात तस्करों के विरुद्ध विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तस्करों को चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।
इतना ही नहीं हियुवा ने सीमावर्ती क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक चर्चित तस्करो के नाम भी दिए
हैं।
इस सवंध में प्रभारी थानाध्यक्ष नौतनवा ने कहां कि तस्करो द्वारा अशलहा लहराने के मामले मे केश दर्ज कर लिया गया है।अज्ञात तस्करो को चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही सभी तस्कर दबोच लिए जाएंगे।
महराजगंज उ०प्र० ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे