सोनौली-नौतनवा: नहीं चेती पुलिस तो खूनी संघर्ष तय।

सोनौली-नौतनवा: नहीं चेती पुलिस तो खूनी संघर्ष तय।

सोनौली-नौतनवा: नहीं चेती पुलिस तो खूनी संघर्ष तय।
छेड़खानी के आरोप में युवक पर हमला,एक गिरफ्तार, तीन फरार।
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: सोनौली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कालीमंदिर के
पास एक युवक को कुछ युवकों ने बुरी तरह मारा-पीटा जिससे युवक के सर फट गए और कई जगह गंभीर चोटें लगी हैं। इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है। अगर समय रहते नौतनवा और सोनौली पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से नहीं लिया तो खूनी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।
खबरों के मुताबिक मंगलवार के तीसरे पहर अशफाक पुत्र इब्राहिम को कुछ लोगों ने घेरकर काली मंदिर के पास बुरी तरह मारा-पीटा जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया। जिसका नौतनवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बाद चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।
बताया गया है कि उक्त युवक पर हमला करने वाले युवकों का आरोप है कि एक बालिका से स्कूल जाते समय छेड़छाड़ करता रहा है। जिससे क्षुब्ध होकर बालिका उसके परिजनों ने हमला बोल उसे मारपीट कर घायल कर दिया।
फिलहाल सोनौली पुलिस ने इब्राहिम शेख की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ धारा 323,504,506,427आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें आजाद नामक एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,और तीन की तलाश हो रही है।
बताते चलें कि उक्त मामले को नौतनवा और सोनौली पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया तो पुनः खूनी संघर्ष की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। दोनों पक्षो का मामला नौतनवा और सोनौली से जुड़ हुआ है।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे