सोनौली बॉर्डर पर जांच एजेंसियां नहीं मिलाएंगे हाथ, करेंगे नमस्ते– डीएम

सोनौली बॉर्डर पर जांच एजेंसियां नहीं मिलाएंगे हाथ, करेंगे नमस्ते-- डीएम

सोनौली बॉर्डर पर जांच एजेंसियां नहीं मिलाएंगे हाथ, करेंगे नमस्ते-- डीएमसोनौली बॉर्डर पर जांच एजेंसियां नहीं मिलाएंगे हाथ, करेंगे नमस्ते– डीएम
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर कोरोना वायरस को लेकर सुरक्षा जांच एजेंसियो को सर्तक रहने तथा सभी जांच एजेंसियों के लोगो को मास्क लगाने तथा हाथ मिलाने के स्थान पर उन्हें नमस्ते करने का निर्देश दिया गया।
सोनौली बॉर्डर पर जांच एजेंसियां नहीं मिलाएंगे हाथ, करेंगे नमस्ते-- डीएमबुधवार को डीएम महाराजगंज उज्जवल कुमार, एसपी महाराजगंज रोहित सिंह सजवान के साथ सोनौली पहुंचे और कोरोना जांच शिविर का निरीक्षण किया चिकित्सकों से आवश्यक जानकारी ली। और एक होटल में सीमावर्ती क्षेत्र के विभिन्न एजेंसियों के साथ बैठक में उक्त निर्देश निर्गत किए।
उन्होंने कहा कि सरहद पर रहने वाले सभी लोग मास्क जरूर लगाए। सोनौली के इमीग्रेशन कार्यालय में स्थित स्वास्थ शिविर में डॉक्टर 24 घंटे बैठे और पूरी जिम्मेदारी के साथ विदेशी नागरिकों की स्क्रीनिंग करें। उन्होंने एसएसवी के अधिकारियों से कहा कि सभी एजेंसियों को साथ लेकर सीमावर्ती क्षेत्र में जागरूकता कार्यक्रम चलाएं।
उन्होंने यह भी कहा कि नेपाल से जुड़ने वाले सभी प्रमुख स्थानों पर जांच सेंटर खोली जाए। उन्होंने बताया कि अब तक 24792 लोगों की बॉर्डर पर स्क्रीनिंग गए हैं और किसी में कोरोना के लक्षण नहीं पाया गाया।
डीएम ने अधिशासी अधिकारी सोनौली राजनाथ यादव को निर्देशित किया कि सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखें।
बैठक में चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि कोरोना से सावधानी ही बचाव है । उन्होंने सभी अधिकारियों को कोरोना के लक्षण को विस्तार बताया।
बैठक में मुख्य रूप से एसएसबी के 66 वाहिनी के कमांडेंट अजीत सिंह राठौर, डिपुटी कमांडेंट 22 वी वाहिनी चंद्रशेखर सिंह, क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव , मुख्य चिकित्सा अधिकारी, एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह, एसडीएम निचलौल, एसएसबी इंस्पेक्टर सोनौली अमित कुमार, नवीन मंडी समिति सचिव नौतनवा, नौतनवा विकास खंड के एपीओ तथा ग्राम विकास अधिकारी संजय कुमार पांडे आदि मौजूद रहे।

इसके उपरांत डीएम महाराजगंज और एसपी ने सोनौली बॉर्डर का निरीक्षण किया। एसएसबी कैंप में बैठकर अधिकारियों से वार्ता किया।
महराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे