कोरोना वायरस: नौतनवा चेयरमैन उतरे सड़क पर, बाटे मास्क, किया जागरूक।

कोरोना वायरस: नौतनवा चेयरमैन उतरे सड़क पर, बाटे मास्क, किया जागरूक।

कोरोना वायरस: नौतनवा चेयरमैन उतरे सड़क पर, बाटे मास्क, किया जागरूक।कोरोना वायरस: नौतनवा चेयरमैन उतरे सड़क पर, बाटे मास्क, किया जागरूक।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नेपाल बॉर्डर से सटे व्यापारिक महत्व का कस्बा नौतनवा में देसी विदेशी नागरिकों के आवागमन को देखते हुए कोरोना वायरस की जांच के लिए एक जांच पोस्ट स्थापित करने के लिए गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा ने
नौतनवा के न्यु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक को मुख्य चिकित्सा अधिकारी के नाम संबोधित एक मांग पत्र सौंपा।
गुरुवार की दोपहर को गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा अपने सभासदों एवं समर्थकों के साथ सड़क पर उतर कर नगर के प्रमुख चौराहो पर जागरूकता अभियान चलाकर दुकानकारो को निःशुल्क मास्क वितरित कर लोगो को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए बचाव के कई महत्वपूर्ण उपाय सुझाये।
इस जागरूकता अभियान में उपस्थित लोगों को जागरूक करते हुए श्री खान ने कहा कि “इस जानलेवा वायरस से बचने का मात्र एक उपाय है आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखे और किसी भी प्रकार की संक्रमित विमारी से ग्रसित मरीजो से बिना मास्क लगाए न मिले और जिन लोगों को बुखार,कफ या सांस में तकलीफ की शिकायत है ऐसे लोगो को भी मास्क पहनना बहुत जरूरी है।
नौतनवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव,जलकल अभियंता जयराम पासवान,शाहनवाज खान, राजेश ब्वाएड,गुड़डू अन्सारी,मो0 शकील,राजकुमार गौड़, कमाल अहमद, किसमती देवी,अनिल पटवा,प्रमोद पाठक, सादाब अन्सारी आदि लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे