कोरोना वायरस को लेकर पूर्व सांसद कुंवर अरिवलेश का बड़ा बयान।

कोरोना वायरस को लेकर पूर्व सांसद कुंवर अरिवलेश का बड़ा बयान।

कोरोना वायरस को लेकर पूर्व सांसद कुंवर अरिवलेश का बड़ा बयान।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
कोरोना वायरस को लेकर भारत सरकार ने अब तक कितने लोगों को सर्जिकल मास्क उपलब्ध कराएं? देश मे गरीबों के बच्चे जब मरते हैं तो यह सरकार मौन साध लेती है क्यो?
उक्त बातें शनिवार को कुंवर आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुंवर अखिलेश सिंह समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद महाराजगंज ने कहा कि कोरोना वायरस के नाम पर देश के अंदर जो भय का वातावरण पैदा किया जा रहा है, वह ठीक नहीं है। चीन के अंदर कोरोना वायरस के प्रकोप से अब तक जितने लोग मरे हैं। उससे कई गुना ज्यादा देश के गुजरात प्रांत में बच्चे मर चुके है। गुजरात के बाद सर्वाधिक बच्चों का मौत राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हो चुकी है। इन राज्यों में मरने वाले बच्चे गरीब परिवारों के थे इसलिए सरकार सहित तथा कथित समाजसेवीयो ने इसे गंभीर मुद्दा नहीं माना। कोराना वायरस के नाम पर शेयर मार्केट का गिरना एक बड़ा शेयर घोटाला है।
श्री सिहं ने भारत सरकार से मांग किया कि इस घोटाले का संयुक्त संसदीय समिति बनाकर जांच करायी जाय। उन्होंने कहां कि यस बैकं की दिवालिएपन की स्थिति एक बार फिर यह प्रमाणित कर रही है कि देश की आर्य व्यवस्था कोमा में जा चुकी है। श्री सिहं ने यह भी कहा कि देश में डीजल पेट्रोल में सार्वधिक मुनाफा कमाने वाली कंम्पनी रिलायंस समूह ही एक सौ तीस करोड़ लोगो को सर्जिकल मास्क उपल्बध करा सकती है। भारत सरकार देश के समस्त गरीबो को सर्जिकल मास्क उपल्बध करावे । डीजल पेट्रोल को मात्र कमाइ का जरिया न बनाकर किसानो, लघु उधमियो को सस्ते दर पर डीजल पेट्रोल उपल्बध कराकर किर्षी उत्पाद का मुल्य घटाने की दिशा में सार्थक पहल करे।
महराजगंज उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे