हियुवा के प्रदेश अध्यक्ष पर हमला, प्रदेश में अशांति फैलाने की साजिश— नरसिंह

हियुवा के प्रदेश अध्यक्ष पर हमला, प्रदेश में अशांति फैलाने की साजिश--- नरसिंह

हियुवा के प्रदेश अध्यक्ष पर हमला, प्रदेश में अशांति फैलाने की साजिश— नरसिंह
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राकेश राय के काफिले पर बीते रविवार की रात को हुए हमले की कड़े शब्दों में हिंदू वाहिनी के महराजगंज जिलाध्यक्ष अध्यक्ष नरसिंह पांडे समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने कड़े शब्दों में निंदा किया हैं।
उक्त घटना को लेकर सोमवार को
हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक नौतनवा स्थित संगठन कार्यालय पर हुई। बैठक में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राकेश राय के काफिले पर रविवार की रात हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की गई ।
बैठक में उपस्थित नौतनवा तहसील के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने कहा कि जिस समय प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राकेश राय के ऊपर हमला हुआ उस समय वह जौनपुर जिलेके के करात स्थित सेनपुर गांव से एक कार्यक्रम में भाग लेकर अपने आजमगढ़ स्थित आवास पर आ रहे थे । जैसे ही उनका काफिला मेहनगर थाना क्षेत्र के गौरा गांव से गुजरने लगा कि पहले से घात लगा कर बैठे अराजक तत्वों ने ईट पत्थर से उनके गाड़ी पर हमला बोला दिया। जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। प्रदेश अध्यक्ष व कार्यकर्ता किसी तरह से उनके हमले से बचे और हमले की सूचना पुलिस को दी। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष के ऊपर हिंदुओं के पवित्र त्यौहार होली के एक दिन पूर्व एक साजिश के साथ की गई हमला कर अराजकता का माहौल पैदा कर पूरे प्रदेश की शांति और व्यवस्था को भंग करना चाहते थे। जिससे पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ जाए और सरकार के सामने मुसीबत खड़ी हो जाए। श्री पाडेय ने कहां कि अराजक तत्व कभी भी अपनी मंशा में सफल नहीं हो पाएंगे। हमें पूर्ण विश्वास है कि सरकार अराजक तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने हिंदू युवा वाहिनी में कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि कार्यकर्ता धैर्य से काम लें और सरकार को कानून और व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन की मदद करें।
बैठक में ब्लॉक सयोजक राधेश्याम गुप्त जगदीश सहानी राधेश्याम यादव सीताराम श्रीवास्तव अर्जुन वरुण संतोष मोदनवाल ओमप्रकाश बरुण महेंद्र भारती राम प्यारे यादव मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे