नौतनवा थाने में जमकर खेली गयी होली।

नौतनवा थाने में जमकर खेली गयी होली।

नौतनवा थाने में जमकर खेली गयी होली।नौतनवा थाने में जमकर खेली गयी होली।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
जनता को सकुशल होली का त्यौहार मनाने में सहयोग के बाद आज जनता के रक्षकों की होली खेलने का अवसर था।।
बुधवार की सुबह थाना नौतनवा में पुलिस के आला अफसर से लेकर सिपाही तक सभी एक दूसरे को रंगों से सराबोर करते हुए पूरा थाना परिसर अबीर, गुलाल और रंग से रंगीन हो गया।
इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी राजू कुमार साव से लेकर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान, थानाध्यक्ष परमाशंकर यादव की अगुवाई में पुलिसवालों की टोली रंग और गुलाल के साथ होली व भोजपूरी गीतों पर खूब थिरके।
रंग से सराबोर क्षेत्राधिकारी भी होली के हुल्लड़ में खुद को नहीं रोक पाए और इस टोली में शामिल होकर होलियारों के साथ खूब होली खेले।
होली मिलन समारोह में सबको बधाई देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि “होली एक पारंपरिक त्यौहार है और इस त्यौहार को सकुशल संपन्न करवाने के बाद आज हम पुलिसकर्मी दुगनी ख़ुशी और दुगनी उमंग के साथ होली खेल रहे हैं।
श्री खान ने मीडिया को बताया कि “नौतनवा थाने में पहली बार होली मिलन समारोह आयोजित हुआ इसके लिये हम पुलिस प्रशासन को इस उम्मीद के साथ होली की बधाई देते है कि इसी तरह हर पर्व,हर त्यौहार आप सभी के प्रयासों से सकुशल और शांतिपूर्वक संपन्न हो।
इस अवसर पर कस्टम इंस्पेक्टर विवेक सिंह,चौकी प्रभारी संजय दूबे, Ssb के अधिकारी गण, एल0आई0यू0 के स्टॉप, थाना नौतनवा व अन्य थानों के समस्त महिला पुरुष स्टॉप, शाहनवाज खान,बन्टी पाण्डेय, राजेश ब्वाएड, प्रमोद पाठक,धीरेन्द्र सागर,राजेन्द्र जाय0,रामनारायण गौतम,सादाब अन्सारी व प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग उपस्थित होकर होली के रंग में सराबोर रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

आप चूक गए होंगे

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे