सोनौली बॉर्डर: नेपाली नागरिकों ने की बैठक, सीमा से आवागमन रहेगा जारी।

सोनौली बॉर्डर: नेपाली नागरिकों ने की बैठक, सीमा से आवागमन रहेगा जारी।

सोनौली बॉर्डर: नेपाली नागरिकों ने की बैठक, सीमा से आवागमन रहेगा जारी।सोनौली बॉर्डर: नेपाली नागरिकों ने की बैठक, सीमा से आवागमन रहेगा जारी।
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर नेपाली सीमा में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए भारत और नेपाल के व्यापारी, गणमान्य नागरिक, होटल व्यवसायी, ट्रैवल एजेंट, सामाजिक संस्था, इमीग्रेशन अधिकारी, पुलिस, पर्यटन पुलिस, पत्रकारो की मोजूदगी में एक बैठक नेपाली सीमा के बेलहिया कस्बे के पर्यटन कार्यालय में संपन्न हुआ।
बैठक में लोगों ने एक स्वर से कहा कि भारत से नेपाल आने जाने वाले लोगों की गहनता से स्क्रीनिंग होनी चाहिए। इनके सहयोग में पुलिस और नेपाल के गाइड को भी लगाया जाना चाहिए। साथ ही सामाजिक संस्था के लोग अपने माध्यम से कोरोना के वायरस के संबंध में लोगों को जागरूक करें, और उसके रोकथाम पर चर्चा करें ।
इस क्रम में अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही गई ।
इलाका प्रहरी कार्यालय बिलैया के इंस्पेक्टर ईश्वरी अधिकारी ने बताया कि चार प्रमुख बॉर्डर खुले हुए हैं। किसी तरह के आवागमन पर कोई प्रतिबंध नहीं है । वाहन माल वाहक वाहनों का आवागमन हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अन्य बार्डरो से मालवाहक ट्रकों का प्रवेश हो रहा है ।
केवल विदेशी नागरिकों के प्रवेश पर रोक लगे हैं।
इस मौके पर मुख्य रूप से इमीग्रेशन अधिकारी बेलाहिया, नेपाल भंसार एजेंट संघ से डॉक्टर शांत कुमार शर्मा, सोसाइटी ऑफ ट्रैवल एजेंट्स शोटो रुपन्देही के अध्यक्ष संजय बजिमय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री चंद गुप्ता, पूरन पोखरेल, सुरेंद्र क्षेत्री,
व्यापारी नेता सनौली रामानंद रौनियार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे