कोरोना वायरस से सतर्कता ही बचाव —- गुड़डू खान 

कोरोना वायरस से सतर्कता ही बचाव ---- गुड़डू खान 

कोरोना वायरस से सतर्कता ही बचाव ---- गुड़डू खान ।कोरोना वायरस से सतर्कता ही बचाव —- गुड़डू खान 
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: कोरोना वायरस ने पूरे विश्व मे व्यापक रूप धारण कर लिया है। जिधर नजर जा रही है उधर ही कोरोना की दहशत बनी हुई है। जबकि हमारी सरकार ने सभी से अपील की है कि इस वायरस से डरने की जरूरत नही है बल्कि अपने आस- पास व अपने आपको स्वच्छ रखकर इस वायरस के संक्रमण से बचा जा सकता है।
सोमवार को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए नौतनवा कस्बे के सी0आई0टी0 कालेज में युवाओं की एक बैठक को नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने सीआईटी के छात्र छात्राओं को डेटॉल से हाथ धुलाकर उन्हें जागरूक किया और युवाओं मे मास्क वितरित किया।
इस मौके पर जागरूक करते हुए श्री खान ने कहा कि “आज पूरे विश्व मे कोरोना के प्रति लोगो मे दहशत व अफरा-तफरी का माहौल है इसमें सभी को अपनी तरफ से जागरूक होना पड़ेगा। तभी इस वायरस के प्रसार को रोका जा सकता है, इस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए हमे और आपको घबराने व डरने की जरूरत नही है बल्कि इससे सतर्कता ही बचाव है।
इस मौके पर सी0आई0टी0 कालेज के प्रवन्धक राजीव शर्मा, शाहनवाज खान,राजेश ब्वाएड, रामनारायण गौतम, राजकुमार गौड़,शादाब अन्सारी,प्रमोद पाठक, खुशबू शुक्ला,अमित यादव,विवेक जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे