कोरोना वायरस:सीमा सील के डर से नेपाली नागरिकों ने खरीदारी किया तेज

कोरोना वायरस:सीमा सील के डर से नेपाली नागरिकों ने खरीदारी किया तेज

कोरोना वायरस:सीमा सील के डर से नेपाली नागरिकों ने खरीदारी किया तेज।
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर के भारतीय सीमाओं से नेपाली नागरिकों ने खरीदारी तेज कर दिया है। नेपाल में चर्चा है कि कोरोना वायरस को लेकर किसी भी समय भारत-नेपाल सीमा सील हो सकता है। जब कि एैसा कुछ भी नहीं है।
मंगलवार को इंडो नेपाल न्यूज़ ने सोनौली बॉर्डर पर नेपाल के पहाड़ो से रोजमर्रा के सामानों की खरीदारी करने आने वाले नागरिकों से बातचीत किया है। सोनौली बॉर्डर के किराना मर्चेंट के प्रमुख व्यवसाय मोहन आडवाणी ने कहा कि इस समय पहाड़ी क्षेत्रों से लोग बड़ी संख्या में आ रहे हैं सैनिटाइजर  सहित अन्य रोजमर्रा के सामानों की खरीदारी कर रहे हैं। नेपाल से खरीदारी के लिए आए मिहला पुरुषो ने कहा कि नेपाल में इन दिनों खासा चर्चा है कि बॉर्डर किसी समय सील हो सकता है। पूरे नेपाल में दहशत का माहौल है। जिसको लेकर हम रोजमर्रा के सामानों को खरीद कर डंप रहे हैं।
बता दें कि पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में कोरोना वायरस को लेकर काफी दहशत है यहां तक कि पहाड़ों पर कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सीमा को किसी भी समय सील होने की चर्चा है। जिसको लेकर लोगों ने खरीदारी तेज कर दिया है और रोजमर्रा के सामानों को अपने घरों में डंप कर रहे हैं।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे