कोरोना वायरस पर इंडो नेपाल न्यूज़ ने चलाया जागरूकता अभियान

कोरोना वायरस पर इंडो नेपाल न्यूज़ ने चलाया जागरूकता अभियान

कोरोना वायरस पर इंडो नेपाल न्यूज़ ने चलाया जागरूकता अभियानकोरोना वायरस पर इंडो नेपाल न्यूज़ ने चलाया जागरूकता अभियान।
इंडो नेपाल न्यूज़ की खास पहल: सुधीर त्रिपाठी ने कोरोना वायरस को लेकर किया जागरूक
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: कोरोना वायरस से बचाव के लिए इंडो नेपाल न्यूज ने भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर से एक जन जागरूकता अभियान चलाया है। जिसका उद्देश्य लोगो को जागरूक कर संक्रमण से बचाना है।
उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के सोनौली बॉर्डर के रामजानकी मंदिर परिसर में आज शुक्रवार की शाम को कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान लोगों को डा० और श्री त्रिपाठी ने वायरस से सतर्क रहने के कई टिप्स दिए ।
सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने कहा कि आइए हम सब मिलकर इस महामारी लड़े । आज दुनिया के तमाम देशों समेत हमारा देश भी कोरोना वायरस जैसी महामारी की चपेट में है। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कुछ छोटी-छोटी सावधानियां अपना कर हम सभी इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं। साथ ही उन्होने कोरोना वायरस को अपने देश में भी फैलने से रोकने की सलाह दी।
केएमसी हॉस्पिटल की डॉ मंजूला शुक्ला ने मौजूद लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्वयं जागरूक रहें और अपने परिवार को जागरूक करें। इसके लिए साफ-सफाई का खास तौर पर ध्यान देने की जरूरत है। दिन में करीब आठ से दस बार हाथ को हैंडवाश व सेनेटाइजर से धोएं, भीड़ भाड़ में मास्क लगाकर चले, खांसी आती हो तो मुंह पर रुमाल रखकर खासे और चेकअप जरूर करावे। इससे घबराने की जरूरत नहीं बल्कि धैर्य ररवना चहिए। एक मीटर दूरी से बातचीत करें, हाथ न मिलाएं ।
जागरूकता कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ मंजुला शुक्ला के साथ उनके समस्त स्टॉप, सभासद प्रदीप नायक, बेचन प्रसाद, सरदार विक्की सिंह, रुपेश अग्रवाल, रामानंद रौनियार, मुरारी मद्धेशिया, रंजन पांडे, तफज्जुल अंसारी, गुड्डू अंसारी, प्रताप मद्धेशिया, राहुल चौरसिया आदि लोग मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे