नौतनवां कस्बे में अराजक प्रदर्शन, दो लहुलुहान

नौतनवां कस्बे में अराजक प्रदर्शन, दो लहुलुहान

नौतनवां कस्बे में अराजक प्रदर्शन ,दो लहुलुहान
आईएन न्यूज नौतनवां डेस्क: वैश्विक महामारी कोरोना संकट के इस काल में प्रदेश सरकार द्वारा सायं 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक पूरे प्रदेश में इमरजेंसी लागू है। लेकिन नौतनवा कस्बे में इसका कोई मतलब नहीं रह गया है । कुछ दबंग मनबढ़ किस्म के लोग सड़कों पर अराजक प्रदर्शन करने से बाज नहीं आ रहे हैं ।अराजक तत्वों के नजर में पुलिस बौनी नजर आ रही है ।
अगर ऐसा नहीं है तो नौतनवा कस्बे के लोहिया नगर में मंगलवार की शाम करीब 7 बजे एक दर्जन से ज्यादा युवक गैंग बनाकर लाठी डंडे से लैस होकर एक घर मे घुस कर जमकर तांडव मचाते हुए मार पीट किया। मौके के पर पहुचे मुहल्लेवासीयो से भी सभी दबंग धमकी देते हुए फरार हो गए ।
आखिर यह सब किसके शह पर हो रहा है ? इस घटना से पूरा मुहल्ला आक्रोश में है, और पुलिस से कार्यवाही की मांग किया है ।
मंगलवार की शाम करीब 7 बजे के लगभग नौतनवा कस्बे के राहुल नगर निवासी सलीम उर्फ बाबू से नगर के लोहिया नगर निवासी बबलू सिंह से बकाया पैसे को लेकर कहा सुनी हो गई । और कुछ देर बाद सलीम एक गैंग बनाकर लाठी डंडे से लैस होकर अपने भाई सददमा, शहनवाज, बशीर, अनमोल जायसवाल सहित करीब दर्जनों की संख्या में लोग बबलू सिह के घर पहुच गए। और गाली देते हुए घर मे घुस गए और मारपीट शुरू कर दिया ।जिसमें बबलू सिह की पत्नी नीलम और बेटा को भी बुरी तरह से पीटा जिसका अभी भी इलाज नौतनवा के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था जिसे चिकित्सकों ने महाराजगंज के लिए रेफर कर दिया है।
इस संदर्भ में नौतनवा थानाध्यक्ष परमाशंकर यादव का कहना है मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे