नौतनवा: कोरोना के आतंक के साथ साड़ों का भी आतंक , हमले में एक घायल

नौतनवा: कोरोना के आतंक के साथ साड़ों का भी आतंक , हमले में एक घायल

नौतनवा: कोरोना के आतंक के साथ साड़ों का भी आतंक , हमले में एक घायल
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के अस्पताल चौराहे पर छुट्टा पशुओ के बीच छिड़े जंग की चपेट में एक समाचार पत्र वितरक के आ जाने से जहां उसकी रोजी-रोटी साइकिल पूरी तरह से टूट गयी और साइकिल पर लदा अखबार गंदे नाली में गिर गया उसे बचाने के चक्कर में वह भी चोटिल हो गया।
शनिवार की सुबह समाचार पत्र वितरक उमेश अखबार लेकर वितरण के लिए निकला था। अभी वह जायसवाल मुहल्ला में अपनी साइकिल खड़ी कर दुकान में अखबार डाल रहा था कि
इसी दौरान सांडों का झुंड अचानक दौड़ते हुए आया और अस्पताल चौराहे को पशुओं ने जंग का मैदान बना दिया और आपस में लड़ने लगे। इस बीच अखबारों से लदी उसकी साइकिल सांडों की लड़ाई की चपेट में आ गई और टूट गया। उस पर रखा अखबार नाली में गिर कर नुकसान हो गया। यह दृश्य देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और वितरक का हौसला बढ़ाया। साइकिल पूरी तरह से टूटने को लेकर वितरक रोने लगा और कहां कि लाक डाउन में रोजी रोटी का एक सहारा साइकिल था वह भी चला गया।
बता दें कि नौतनवा कस्बे में आए दिन छुट्टा पशुओं का भरे बाजार में जंग छिड़ जाता है इनके जंग में एक दो लोगों ने अपनी जाने भी चली गयी है और दर्जनो चोटिल हो चुके हैं। एैसे में पालिका प्रशासन छुट्टा पशुओं के पकड़ने की अपनी खानापूर्ति कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री समझ लेता हैं।

 महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे