नौतनवां: अगापे मिशन स्कूल के प्रबंधक को व्यापारियों ने किया सम्मानित

नौतनवां: अगापे मिशन स्कूल के प्रबंधक को व्यापारियों ने किया सम्मानित

नौतनवां अगापे मिशन स्कूल के प्रबंधक को व्यापारियों ने किया सम्मानित
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा के अगापे मिशन स्कूल ने तीन माह की फीस के साथ एडमिशन चार्ज को निःशुल्क करने में अग्रणी भूमिका निभाया है जिसके लिए विद्यालय के प्रबंधक धन्यवाद के साथ ही सम्मान के पात्र हैं।
इसी क्रम में आज सोमवार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नौतनवा के अध्यक्ष संतोष जयसवाल के नेतृत्व में व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल आगापे मिशन स्कूल पहुंचकर प्रबंधक एवं उनके परिवार को बुके भेंट कर एक सम्मान पत्र देते हुए अंग वस्त्र के साथ उन्हें सम्मानित किया।
व्यापारी नेताओं ने कहा कि करोना जैसे वैश्विक महामारी में हर तबका परेशान ऐसे में शिक्षा का के खर्च का अतिरिक्त बोझ लोक सहन नहीं कर पाएंगे इनकी पूजा को समझते हुए अगापे 3 माह की फीस माफ कर एक राहनीय कार्य अन्य विद्यालय के लोगों को जो संदेश दिया है उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।

स्कूल प्रबंधक जाखेर बड़ भुइया ने कहा कि स्कूल प्रबंधन समिति ने इस संकट के समय अभिभावकों को राहत पहुंचाने का निर्णय लिया है। जिसमें स्कूल के बच्चों की तीन माह मई, जून जुलाई की स्कूल फीस व एडमिशन चार्ज नहींं लिया जाएगा।

इस मौके पर महामंत्री विंद्यचाल अग्रहरि, उपाध्यक्ष बद्री अग्रहरि, दुर्गेश जयसवाल,राजा वैश्य,संतोष अग्रहरि, कुद्दस खान, अमरिंदर सिंह,देव अग्रहरि, ईश्वर चंद जायसवाल,सागर जायसवाल, ठाकुर अग्रहरि, उमेश बेरीवाला, दिनेश खेतान अमरजीत श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित थे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे