सोनौली बार्डर: कस्टम एजेंटो का हड़ताल समाप्त

सोनौली बार्डर: कस्टम एजेंटो का हड़ताल समाप्त

सोनौली बार्डर: कस्टम एजेंटो का हड़ताल समाप्त

एजेन्टअपने पुराने परिचय पत्र पर ही नेपाल भंसार में करेगें प्रवेश–  सुधीर त्रिपाठी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर भारतीय कस्टम एजेंटों द्वारा किए गए हड़ताल को नेपाली प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। भारतीय कस्टम एजेंटों के पांच सदस्यीय एक प्रतिनिधि मंडल को कस्टम (भंसार) कार्यालय में आमंत्रित कर उनसे वार्ता किया।
मंगलवार की दोपहर को सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि के नेतृत्व में 5 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल नेपाल भैरहवा कस्टम चीफ कमल राई भटराई के आमंत्रण पर उनसे मिला और अपने तीन सूत्री मांग पत्र को उन्हें सौंपा।
इस दौरान श्री त्रिपाठी ने कहा कि भारतीय कस्टम एजेंटों को नेपाल भंसार में कोरोना के बहाने एक साजिश के तहत रोका जा रहा है। उन्होंने यह भी कहां की मालवाहक ट्रकों के चालको को कोरोना वाला कह कर प्रताड़ित किया जा रहा है। यहां तक कि ट्रक से उतरकर उन्हें पानी पीने भी नहीं दिया जा रहा है।
उपरोक्त समस्याओं को सुनने के बाद भैरहवां कस्टम चीफ ने कहा कि भारतीय कस्टम एजेंटो या ट्रक चालकों के साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कस्टम एजेंट अपने पुराने परिचय पत्र पर ही नेपाल कस्टम ( भंसार) में प्रवेश कर अपना कार्य कर सकेंगे।
इस मौके पर श्री त्रिपाठी ने कहां कि भैरहवां विधायक ने ट्रान्सपोटरो की इस लड़ाई में मेरा सहयोग किया इसके लिए वह बधाई के पात्र है।
विधायक संतोष पाण्डेय ने कहां कि श्री त्रिपाठी जी के प्रयास ही आप लोगो ने यह लड़ाई जीती है।
श्री त्रिपाठी बधाई के पात्र है।

  भंसार चीफ के आश्वासन पर प्रतिनिधिमंडल ने अपनी सहमति जताते हुए हड़ताल समाप्त कर वाहनो को कस्टम से पास कराने में जुट गये है।

महराजगंज उ०प्र०

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे