नौतनवा: व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऑनलाइन मार्केटिंग के विरोध में खोला मोर्चा

नौतनवा: व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऑनलाइन मार्केटिंग के विरोध में खोला मोर्चा

नौतनवा: व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऑनलाइन मार्केटिंग के विरोध में खोला मोर्चा

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
सीमावर्ती क्षेत्र समेत नौतनवा में आम नागरिकों से व्यापारियों ने ऑनलाइन खरीदारी नहीं करने का अपील किया है। साथ ही ऑनलाइन मार्केटिंग के विरोध में नौतनवा के व्यापार मंडल ने मोर्चा खोल दिया है।
मंगलवार को नौतनवा के व्यापार प्रतिनिधि मंडल के कार्यालय पर

व्यापारियों की हुई एक आवश्यक बैठक में निर्णय लिया गया कि सभी व्यापारी आम नागरिकों से अपील करते है कि आन लाइन खरीदारी ना करें जो समान अपने कस्बे में मिलता हो उसकी खरीदारी तो कतई न करें।

व्यापारियों ने यह भी निर्णय लिया कि ऑनलाइन मार्केटिंग का विरोध सोशल मीडिया के माध्यम से पुरजोर ढंग से किया जाएगा। सभी व्यापारी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करें और ऑनलाइन खरीदारी करने से उन्हें रोकने का प्रयास करते हुए उससे होने वाले नुकसान के संबंध में भी लोगो को बताएं।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नौतनवा संतोष जायसवाल ने कहां की आज करीब 100 व्यापारियों ने अपने मोबाइल पर सोशल साइट्स के माध्यम से ऑनलाइन मार्केटिंग का विरोध करते हुए पोस्ट डाला है।

इनमें मुख्य रूप से प्रांतीय महामंत्री सीताराम अग्रहरि, नित्यानंद जायसवाल, ओम प्रकाश जायसवाल, महामंत्री विंध्याचलअग्रहरि, बद्री अग्रहरि उमेश वेरीवॉला, संतोष अग्रहरि, किशन खेतान गुप्ता, हरिशंकर जायसवाल, मृतुन्जय सिंह अब्दुल वहाब,अमरजीत आदि लोग है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे