सोनौली हरदी डाली में गड्ढा कब्जा प्रकरण: भू-माफियाओं का चल रहा है खेल

सोनौली हरदी डाली में गड्ढा कब्जा प्रकरण: भू-माफियाओं का चल रहा है खेल

 सोनौली हरदी डाली में गड्ढा कब्जा प्रकरण: भू-माफियाओं का चल रहा है खेल

इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली थाना क्षेत्र के हरदीडाली गांव में स्थित गड्ढे की जमीन पर कब्जे को लेकर ग्रामीणो ने बुधवार को गांव पर ही धरना प्रदर्शन कर जबरदस्त विरोध दर्ज कराया।
एक दिवसीय धरने पर बैठने वाले श्री सच्चिदानंद मिश्रा ने कहा कि ग्राम सभा के पानी से भरे इस गड्ढे की जमीन पर कुदृष्टि गड़ाए भू माफियाओं का खेल चल रहा है।
ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए गांव के गड्ढे पर कब्जा जमाने का प्रयास करने वाले भू माफियाओं के होश उड़ गए हैं। जिसका परिणाम रहा कि भू माफिया गड्ढे के आसपास फटकने का भी हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

बता दे कि नौतनवा तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा हरदी डाली में बुधवार को अनिश्चित कालीन धरना चला। एसडीएम नौतनवा जसधीर सिंह को दिए गए एक पत्रक में ग्रामीणों ने लिखा था कि ग्राम सभा में एक गड्ढा है जिसको गैर कानूनी ढंग से नगर पालिका नौतनवा के एक व्यक्ति द्वारा पट्टा करा लिया गया । बीते सोमवार को भारी पुलिस बल व राजस्व कर्मियों द्वारा कब्जा देने का प्रयास किया गया। जबकि मामला सिविल कोर्ट में विचाराधीन है।

ग्रामीण सचिदानंद मिश्रा, दीनानाथ गुप्ता सहित दर्जनों ग्रामीणो ने बुधवार को ग्राम हरदी डाली चौराहे पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर विरोध भी दर्ज कराया था।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे