सोनौली: हरदी डाली गांव, विवादित गड्ढे में मछली मारने का प्रयास, तनातनी, पहुंची पुलिस

सोनौली: हरदी डाली गांव, विवादित गड्ढे में मछली मारने का प्रयास, तनातनी, पहुंची पुलिस

सोनौली: हरदी डाली गांव, विवादित गड्ढे में मछली मारने का प्रयास, तनातनी, पहुंची पुलिस

इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: सोनौली थाना क्षेत्र के हरदौ डाली गांव में स्थित विवादित पानी से भरे गड्ढे में मछली मारने के लिए पहुंचे लोगों तथा ग्रामीणों के विरोध के कारण गड्ढे पर दोनों पक्षों के बीच तनातनी हो गया। स्थिति बिगड़ती इसके पहले पुलिस फोर्स प्रभारी कोतवाल सोनौली आशुतोष सिंह मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाल लिया और एक बड़ी घटना होने से टल गया।

सुत्रो के मुताबिक हरदीडाली गांव में स्थित गड्ढे की जमीन पर कब्जे को लेकर ग्रामीणो ने बुधवार को गांव पर ही धरना प्रदर्शन कर जबरदस्त विरोध दर्ज कराया था । एक दिवसीय धरने पर बैठने वाले सच्चिदानंद मिश्रा ने कहा कि ग्राम सभा के पानी से भरे इस गड्ढे की जमीन पर कुदृष्टि गड़ाए भू माफियाओं का खेल चल रहा है।
ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए गांव के गड्ढे पर कब्जा जमाने का प्रयास करने वाले भू माफियाओं के होश उड़ गए हैं।
उन्होंने कहा कि आज शुक्रवार को मौका देख कुछ लोग पानी से भरे गड्ढे मैं दबंगई के बल पर मछली मारने का प्रयास किया जिस पर ग्रामीणों ने प्रबल विरोध किया।
मामला तनातनी तक पहुंच गया ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए सोनौली पुलिस भी मौके पर पहुंच कर मछली मारने से मना कर दिया ।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली आशुतोष सिंह ने कहा कि गड्ढे में कुछ लोग मछली मारने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें रोक दिया गया है और उनसे कहा गया कि मछली मारने का कोई अस्पष्ट आदेश उच्चाधिकारियों को लेकर आवे। उन्होंने यह भी कहा कि तनातनी जैसी कोई बात नहीं थी, किंतु इतिहातन पुलिस फोर्स लगा दी गई थी गांव में पूरी तरह से स्थिति सामान्य है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे