नौतनवा: मालवाहक ट्रकों का नहीं बढ़ा भाड़ा तो आंदोलन— पप्पू खान

नौतनवा: मालवाहक ट्रकों का नहीं बढ़ा भाड़ा तो आंदोलन--- पप्पू खान

नौतनवा: मालवाहक ट्रकों का नहीं बढ़ा भाड़ा तो आंदोलन— पप्पू खान

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
डीजल पेट्रोल के लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर ट्रकों के भाड़ा में लगातार हो रहे कमी को देखते हुए ट्रक स्वामी इस समय खासा परेशान हैं।
भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर स्थित ट्रक ऑपरेटर कल्याण समिति नौतनवा के अध्यक्ष पप्पू खान ने शनिवार को ऑपरेटर कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहां की ट्रक ऑपरेटरों की स्थिति दिन प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है। अभी तक ट्रक ऑपरेटर लॉक डाउन की मार को झेल रहे थे, लेकिन अब स्थिति सामान्य हो रही है।
डीजल का रेट आसमान छू रहा है। लेकिन ट्रको के भाड़ा में किसी तरह की कोई बढ़ोतरी नहीं हो रही है। जिसको लेकर ट्रक ऑपरेटर सभी परेशान हैं ।
अगर स्थिति ऐसा ही रहा तो उनके सामने रोटी के भी संकट खड़े हो जाएंगे और ट्रकों की किस्त ना जमा होने की स्थिति में रोजी रोटी का शहारा बने ट्रके भी कंपनी फाइनेंसर द्वारा खीच लिये जायेगें।
श्री खान ने कहां कि परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय को एक पत्र भेजकर ट्रक ऑपरेटर कल्याण समिति के लोगों की दर्द को बयां किया गया है। उनसे मांग किया गया है कि ट्रकों के भाड़े में वृद्धि करें साथ ही डीजल के रेट कम कराने का प्रास करे।
जिससे कि ट्रक ऑपरेटरों के समस्याओं का समाधान हो सके और वह भूखमरी के कगार से बच सकें।
श्री खान ने यह भी कहा की गोरखपुर और नौतनवा में लग रहे रैक के ठेकेदारों को भी भाड़ा बढ़ाने के लिए कहा गया है। अगर भाड़ा नहीं बढ़ा तो हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे