कोरोना संक्रमण में कर्मचारियों के कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता- गुड्डू रवान

कोरोना संक्रमण में कर्मचारियों के कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता- गुड्डू रवान

कोरोना संक्रमण में कर्मचारियों के कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता- गुड्डू रवान

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी संघ के नौतनवा शाखा के जलकल परिसर में स्थित कार्यालय का फीता काटकर उदघाटन चेयरमैन नौतनवा ने किया।
उदघाटन अवसर पर मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने कहां कि
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने कहां कि “इस लॉकडाउन में जिस लगन व मेहनत से हमारे सफाई कर्मचारियों ने सफाई जैसे महत्वपूर्ण कार्य को निष्पादित किये है उसके लिए हम अपने सभी सफाई कर्मचारियों को बधाई देते है। हमे इस बात का पूर्ण विश्वास है कि इस महत्वपूर्ण कार्य मे निरंतरता बनी रहेगी। कोरोना काल मे पालिका कर्मचारियों की कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता, उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।
उदघाटन के चेयरमैन का यूनियन के पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर भब्य स्वागत किया और उनके द्वारा एलाट किये गए नवीन कार्यालय भवन के लिए उन्हें धन्यबाद दिया।
उदघाटन अवसर पर प्रधान लिपिक रमाशंकर सिंह,यूनियन के जिलाध्यक्ष राजेश ब्वाएड,जिला महामंत्री श्रवण कुमार,शाहनवाज खान,भानू कुमार,किसमती देवी, जलकल अभियंता सुरेन्द्र यादव, संतोष श्रीवास्तव, सत्य प्रकाश, राजकुमार गौड़,प्रमोद पाठक,गोविन्द प्रसाद,सुरेश प्रसाद,शाखा अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार,उपाध्यक्ष मो0 सफीक, महामंत्री विनोद कुमार के अलावा अन्य कर्मचारीगण उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे